TOMATO EFFECT:सब्जी में डाला टमाटर,पत्नी हुई नाराज,घर छोड़कर चली गई

- Advertisement -

शहडोल(एजेंसी):टमाटर के बढ़ते दाम के कारण अब परिवारों में विवाद होने लगा है। केवल रसोई का बजट नहीं बिगाड़ रहा, घर का माहौल भी बिगड़ने लगा है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के एक गांव में सामने आया है। यहां ढाबा चलाने वाले एक युवक ने सब्जी में टमाटर डाल दिया तो पत्नी नाराज हो गई और पति से विवाद करने लगी। पति ने जवाब दिया तो गुस्से में उसे छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई। पति ने इसकी शिकायत धनपुरी थाने में किया।अब पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रही है।
थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि युवक ने थाने आकर बताया कि उसकी पत्नी उसकी बेटी के साथ कहीं चली गई है। जब युवक से कारण पूछा गया तो उसने बताया कि सब्जी बनाते समय उसने टमाटर डाल दिए। इसी बात से पत्नी नाराज हो गई और बहस करने लगी। उसकी बहस का उसने जवाब दिया तो वह नाराज होकर बच्ची को लेकर यहां से अपनी बहन के घर चली गई है और अब नहीं आ रही है।
 सिर्फ टमाटर विवाद का कारण नहीं है 
थाना प्रभारी ने बताया कि पहले से भी दोनों के बीच विवाद चल रहा था इसी बीच टमाटर वाली बात आ गई है। दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई, जिसके बाद वह घर से चली गई। युवक ने गुमशुदगी दर्ज कराने थाने आया था। वह भी थोड़ा सनकी मिजाज का है। युवक से नंबर लेकर पुलिस ने महिला से संपर्क किया तो फोन उठाते हुए महिला ने कहा कि वह अपनी बहन के घर में है। इसके बाद पुलिस ने युवक की पत्नी से बातचीत भी कराई ताकि दोनों के बीच समझौता हो सके। महिला पति से थोड़ी नाराज है। उसने बताया कि वह जल्दी लौटआएगी।
थाना प्रभारी जायसवाल ने बताया कि जब महिला से संपर्क हो गया तो पति की शिकायत पर कोई गुमशुदगी कायम नहीं की गई है। महिला से जब बाद में पुलिस ने संपर्क किया तो उसने बताया कि पति उसके साथ शराब के नशे में मारपीट करता है। इसी बात को लेकर वह नाराज है। इसी के चलते वह बेटी के साथ बहन के घर चली गई है। वही युवक का कहना है कि उसका विवाद टमाटर के कारण हुआ है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!