BIG BREAKING NEWS: VIDEO:छत्तीसगढ़ शासन का हेलीकॉप्टर क्रैश दो ट्रेनी पायलट की मौत रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में लैंडिंग के दौरान हुआ हादसा

- Advertisement -

रायपुर@M4S:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर एयरपोर्ट में राज्य शासन का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। इसमें दो  ट्रेनी पायलट सवार थे,लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है,इस हादसे में दोनों पायलट की मौत की ख़बर है, रायपुर के विवेकानंद एयरपोर्ट के डायरेक्टर राकेश सहाय ने हादसे की पुष्टि की है,मुख्यमंत्री   भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जताया है। 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, टेक्निकल फॉल्ट के कारण यह हादसा हुआ, रेस्क्यू टीम और पुलिस मौके पर मौजूद हैं।स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. अगुस्टा हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है। रनवे के आखरी छोर पर क्रैश हुआ है। जहां फ़िलहाल घेराबंदी की गई है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। हेलीकॉप्टर में सवार दोनों पायलट ट्रेनी थे.

बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर रात ९ बजकर १० मिनट पर यह हादसा हुआ। चॉपर के दो पायलट कैप्टल गोपाल कृष्ण पांडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव फ्लाइंग प्रैक्टिस कर रहे थे।हादसे के बाद स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर अफरा तफरी का माहौल है। स्टेट हेलीकॉप्टर के दोनों ट्रेनी पायलट की मौत से हड़कंप मच गया है। फायर ब्रिगेड औ सी आई एस एफ  की टीम मौके पर पहुंची हुई है, प्रैक्टिस के बाद हेलिकॉप्टर लैंड कर रहे थे, इसी दौरान चिंगारी निकलते ही क्रैश हो गया है.

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!