‘मणिकर्णिका’ के बाद ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ भी हुई ऑनलाइन लीक

- Advertisement -

इस साल बॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्मों के ऑनलाइन लीक होने का सिलसिला लगातार जारी है। हाल ही में रिलीज हुई अनिल कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ भी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने लीक कर दी है। इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ सकता है जो पहले ही काफी कम है। इससे पहले इस वेबसाइट ने अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी को भी लीक किया था।
कानूनी कार्यवाही के बाद भी जारी है पायरेसी…
तमिल रॉकर्स के खिलाफ कई बार एक्शन लिए जाने के बाद भी पोर्टल पर फिल्में लीक होती रहती हैं। सरकार तमिल रॉकर्स वेबसाइट को कई बार ब्लॉक कर चुकी है लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नेम और आईपी एड्रेस के साथ फिर एक्टिव हो जाती है। इस वेबसाइट से जुड़े लोगों को अप्रैल 2018 में गिरफ्तार भी किया गया। इससे पहले भी दिसंबर 2016 और सितंबर 2017 में इसके मालिक गिरफ्तार हो चुके हैं। हालिया अंतरिम बजट में वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस समस्या के लिए घोषणा की थी। उन्होंने सिनेमेटोग्राफी एक्ट को सख्त करने की बात कही, जिससे पायरेसी पर लगाम लग सके।
इन फिल्मों को किया लीक…
तमिल रॉकर्स पहले साउथ इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री की फिल्में लीक करता था। इसके बाद उसने बॉलीवुड की फिल्में भी लीक करना शुरू की। तमिल रॉकर्स इससे पहले संजू, 2.0, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान, सिम्बा, सरकार, काला और एक्वामैन जैसी बड़ी बजट की फिल्में लीक कर चुका है।
बात करे सोनम कपूर की फिल्म की तो ये मूवी ओपनिंग डे पर 3 करोड़ और दूसरे दिन करीब 5 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!