दीपका गौरव पथ में हुआ बड़ा हादसा ; बाल बाल बचा परिवार 

- Advertisement -

कोरबा@M4S:दीपका गौरव पथ में प्रगति नगर – आजाद चौक क्रॉसिंग पर आज एक बड़ा हादसा हुआ है । सुबह करीबन 9 बजे एक स्कूटी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी । टक्कर इतनी भीषण थी की स्कूटी करीबन 10 मीटर तक घसीटती चली गई । स्कूटी से छिटक कर अलग होने के कारण महिला एवं दोनो बच्चों को जान माल का का नुकसान तो नही हुआ परंतु महिला श्रीमती सोनिया को सर में व उनके छोटे बेटे वैभव को पैर में चोट लगी है एवम हड्डी टूटने के कारण उनका उपचार एस ई सी एल गेवरा के विभागीय अस्पताल एनसीएच में जारी है । बड़े बेटा विवेक सुरक्षित है एवम उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है ।


बताया जा रहा है की चाकाबूड़ा साइडिंग के तरफ से दीपका खदान की तरफ आते हुए आते हुए ट्रक क्रमांक सीजी12 BL 7249 ने स्कूटी को टक्कर मारी है । टक्कर इतनी भयावह थी की ट्रक चालक तुरंत ही मौके से फरार हो गया । घायल महिला एवम बच्चों को दीपका के बीएमएस के श्रमिक नेता मनोज सिंह ने तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया जिससे उनका इलाज समय पर शुरू हो पाया ।

ट्रक को दीपका पुलिस थाना ले जाकर आगे की कार्यवाही कर रही है । ट्रक कुसमुंडा के राजा भैया ट्रांसपोर्ट की बताई जा रही है ।

क्रॉसिंग पर न ही एसईसीएल के सुरक्षा कर्मी और न ही निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के गार्ड 

बताया जा रहा है की इस चौराहे पर लगातार भारी वाहन और दुपहिया वाहनों का आवागमन लगा रहता है । ऐसे में इन जगहों पर यातायात व्यवस्थापन के लिए गार्ड खड़ा किए जाने की मांग लगातार होती रही है , कुछ समय पहले तक इस मोड़ पर गार्ड खड़े रहते भी थे , मगर आज हादसे के वक्त न तो कोई एसईसीएल सुरक्षाकर्मी मौजूद था और न ही कोई निजी कर्मचारी ।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!