Video – व्हाट्सअप पर होता था लड़कियों का सौदा… थाई समेत मिजोरम की लड़कियों से कराई जाती थी जिस्म फरोशी… देखिए वीडियो…

- Advertisement -

बिलासपुर – बिलासपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 36 मॉल स्थित एक स्पा से संदिग्ध स्थिति में  8 लड़कियों को पकड़ा है। जिनमे 6 लड़कियां थाईलैण्ड की रहने वाली है। पुलिस कार्रवाई में तीन लड़कों को भी संदिग्ध और आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को स्पा से साढे आठ लाख रूपए नगद मिले हैं। फिलहाल 36 मॉल में हड़कम्प है।

 

पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी कि शहर में कई स्थानों में जिस्मफरोसी की संदिग्ध गतिविधियां चल रही है। सूचना के आधार पर बिलासपुर पुलिस की टीम ने आईपीएस उदय किरण की अगुवाई में 36 मॉल स्थित स्पा में दबिश दी है। पुलिस ने करीब सात बजे कार्रवाई की है। स्पा से सात थाई लड़कियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा गया है। पकड़ी गई सभी लड़कियां थाईलैण्ड की रहने वाली हैं।

महिला स्पा से पुलिस ने तीन लड़कों को भी गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गयी है। बताया जा रहा है कि स्पा में पुलिस को जिस्मफरोसी किए जाने की शिकायत मिल रही थी। उदित किरण की अगुवाई में स्पा में कार्रवाई के दौरान साढ़े आठ लाख रूपयों के अलावा कुछ आपत्तिजनक सामाग्रियां भी मिली हैं। पुलिस ने शराब की बोतलों को भी बरामद किया है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!