क्या हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल संग कर ली सगाई? इन तस्वीरों से फैन्स लगा रहे कयास

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):टीवी एक्ट्रेस हिना खान बीते कई सालों से रॉकी जयसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स को कपल गोल्स देते रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर हिना और रॉकी के सगाई की खबरों की चर्चा तेज है। इसके पीछे का कारण हिना खान की इंगेजमेंट फिंगर पर मौजूद रिंग है। दरअसल, हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस के अंगुली में मौजूद हैवी डायमंड रिंग सभी का ध्यान खींच रही है। जिसके फैन्स ऐसे कयास लग रहे हैं कि नागिन एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग सगाई कर ली है। हालांकि यह हिना खान की इंगेजमेंट रिंग ही है, ऐसा दावा नहीं किया जा सकता।
हिना खान टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस-11 का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान रॉकी जयसवाल, हिना का सपोर्ट करते दिखे थे। शो के दौरान ही हिना ने रॉकी संग रिश्ते पर मुहर भी लगाई थी। वहीं अब बिग बॉस-14 में भी हिना खान कुछ दिन नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना खान, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ दिन बिग बॉस हाउस में रहेंगी। बिग बॉस-14 3 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा।
https://www.instagram.com/realhinakhan/?utm_source=ig_embed
आपको बता दें कि हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। इस शो में हिना खान ने अक्षरा का रोल अदा किया था। इसके अलावा हिना खान को ‘कसौटी जिंदगी के-2’, ‘बिग बॉस’ और ‘नागिन’ जैसे शो में भी देखा जा चुका है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!