भारत में ही नहीं अमेरिका में भी हो रही सुशांत को न्याय दिलाने की मांग, बहन ने शेयर किया वीडियो

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड करके एक्टर को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत की फैन्स की दीवानगी अमेरिका में भी देखने को मिली। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने एक बिलबोर्ड की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें इसी हैशटैग के जरिए एक्टर के लिए न्याय की मांग की है। ये बिलबोर्ड कैलिफोर्निया में लगा है।
https://www.instagram.com/shwetasinghkirti/?utm_source=ig_embed
श्वेता ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘कैलिफोर्निया में भाई का बिलबोर्ड। यह द ग्रेड मॉल पार्कवे से बाहर निकलने के ठीक 880 उत्तर की ओर है। यह एक वर्ल्ड वाइड आंदोलन है।’
https://www.instagram.com/shwetasinghkirti/?utm_source=ig_embed
बहनें बाहर खड़ी थीं, रिया ने नहीं मिलने दिया था

पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशांत के एक कर्मी ने बताया कि एक बार सुशांत की दो बहनें उनके परेशान रहने की खबर सुनकर उनसे मिलने पहुंची थीं। बहनों ने सुशांत को मैसेज किया- हमलोग तुम्हारे घर के नीचे हैं। मिलना चाहते हैं। हमारे साथ तुम्हारा पुराना कुक भी है। इसके तुरंत बाद जवाब आया-आज नहीं मिल सकते। उस रोज करीब एक घंटे तक दोनों बहनें नीचे खड़ी रहीं। पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी कि सुशांत की बहनों को जवाब और किसी ने नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती ने दिया था। उस वक्त सुशांत दवा खाने के बाद सोये हुए थे। रिया नहीं चाहती थी कि वे अपनी बहनों से मिलें।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!