बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

- Advertisement -

मुंबई(एजेंसी):प्रियंका चोपड़ा अपने ससुराल वालों के काफी क्लोज हैं। वहीं सास डेनिस के साथ तो वह काफी मस्ती करती रहती हैं। अब प्रियंका और डेनिस का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि प्रियंका घोड़े की तरह आवाज निकालती हैं और उनकी सास उनके ड्रेस की बेल्ट पकड़कर उन्हें पीछे से भगाती दिख रही हैं।
भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने अपने गाने ‘कैलाशी’ के जरिए शिवभक्तों को विशेष तोहफा दिया है। अक्षरा ने कांवड़ गीत ‘कैलाशी’ के रूप में बाबा भोले नाथ की महिमा का बखान किया है। अक्षरा का भोजपुरी कांवड़ गीत ‘कैलाशी’ उनके अपने यूट्यूब अक्षरा सिंह ऑफिसियल पर रिलीज हुआ है। इस गीत के गीतकार मनोज मतलबी हैं। संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है।
प्रियंका चोपड़ा अपने ससुराल वालों के काफी क्लोज हैं। वहीं सास डेनिस के साथ तो वह काफी मस्ती करती रहती हैं। अब प्रियंका और डेनिस का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि प्रियंका घोड़े की तरह आवाज निकालती हैं और उनकी सास उनके ड्रेस की बेल्ट पकड़कर उन्हें पीछे से भगाती दिख रही हैं।
टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम करण पटेल ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के नेपोटिज्म वाले बयान पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं करण ने कंगना पर खुद नेपोटिज्म फैलाने का आरोप भी लगाया है। एक इंटरव्यू के दौरान करण पटेल ने नेपोटिज्म पर बोलते हुए कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि लोग नेपोटिज्म को लेकर इतना क्यों बोल रहे हैं जो खुद ही किसी नए डायरेक्टर या एक्टर को अपनी फिल्मों में मौका नहीं दे रहे हैं। हालांकि करण ने कंगना नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधा है ,लेकिन लोगों का कहना है कि करण ने ये बयान कंगना के लिए कहा है।
विकास गुप्ता ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विकास ने ट्वीट किया, ‘क्योंकि आप यंग हो और कोविड से नहीं मरोगे तो इसका मतलब ये नहीं कि आप उन लोगों की जिंदगी खतरे में डालें जो आपके साथ काम कर रहे हैं’।
इरफान खान के जाने के बाद उनकी पत्नी सुतापा अक्सर उनकी याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी बालकनी में लगे फूलों की फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हमारी बालकनी…याद तुम्हारी आती रही रात भर और ये खुश्बू महकती रही रात भर।
अमेजन प्राइम की ओरिजिनल वेब सीरीज ‘ब्रीद- इंटू द शैडोज’ 10 जुलाई को रिलीज हुई। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज से अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू किया। इस सीरीज के रिलीज होते ही अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाये गए।
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद आती है। हालांकि दोनों हमेशा एक दूसरे को दोस्त बताते हैं। दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। पारस ने माहिरा को गले लगाया हुआ है और दोनों डांस कर रहे हैं।
हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में नताशा ने बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं जो फैन्स को बहुत पसंद आ रही है। इन फोटोज में नताशा ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना है। नताशा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है।
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर के चारों बंगले- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा, सभी को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट हुआ। बताया जा रहा है कि सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!