राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर भावुक हुईं ‘रामायण’ की सीता, कहा- इस साल जल्दी आ गई दीवाली

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन का भव्य कार्यक्रम रखा गया है। इसके साथ ही मंदिर निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इस उपलब्धि पर सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी काफी खुश हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा, ऐसा लग रहा है जैसे इस बार दीवाली जल्दी आ गई।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा, ”कल राम जन्मभूमि का शिलान्यास होगा। आखिरकार लम्बा इंतजार खत्म हुआ। रामलला की घर वापसी हो रही है। यह बेहद आलीशान अनुभव होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि दीवाली इस साल जल्दी आ गई। यह सब सोचकर भावुक हो रही हूं। कल का इंततार बेसब्री से है।”
https://www.instagram.com/dipikachikhliatopiwala/?utm_source=ig_embed
इससे पहले ‘रामायण’ के राम यानी अरुण गोविल ने राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर ट्वीट कर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा, ”भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम।”
उन्होंने एक और ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें लिखा राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम।”

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!