खिलाड़ियों का प्रोत्साहन गौरव की बात: मेजर कुमुद कुमार

- Advertisement -
 
रैंकिंग कबड्डी के पुरुष वर्ग में जांजगीर-चांपा जिला प्रथम। महिला वर्ग में रायपुर जिला सिरमौर।
बीच कबड्डी के महिला वर्ग में दुर्ग जिला ने मारी बाजी। पुरुष वर्ग का खिताब कबीरधाम को। 
कोरबा@M4S:‘‘ बालकोनगर के डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में राज्य स्तरीय रैंकिंग एवं बीच कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन उत्कृष्ट रहा। बालको के सहयोग से प्रति वर्ष आयोजित राज्य स्तरीय स्पर्धा से राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों की पहचान होती है। छत्तीसगढ़ स्तरीय टीम का चयन होता है। ’’ ये उद्गार बालको के मानव संसाधन प्रमुख मेजर कुमुद कुमार ने राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर व्यक्त किए।kabaddi-final (9)
मेजर कुमुद कुमार ने कहा कि ऐसे बेहतरीन आयोजन का भागीदार बनना बालको के लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने खिलाड़ियों के अनुशासन और खेल भावना की सराहना करते हुए कहा कि विभिन्न जिलों से आए खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन खेल से खेल प्रेमियों का खूब मनोरंजन किया। मेजर कुमुद कुमार ने विश्वास जताया कि बालको के खेल प्रतियोगिता से चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करेंगे। मेजर कुमुद कुमार, बालको के कर्मचारी संबंध प्रमुख  एच.के. भाटिया, बालको महिला मंडल पदाधिकारी गौरी भाटिया के अलावा कबड्डी संघ के पदाधिकारियों ने महिला और पुरुष वर्ग के फाइनल मुकाबले तक पहुंची टीमों से मुलाकात की और खेल का आनंद उठाया।
रैंकिंग कबड्डी के पुरुष वर्ग में जांजगीर-चांपा जिला प्रथम रही। कोरबा जिला दूसरे और बिलासपुर नगर की टीम तीसरे स्थान पर रही। महिला वर्ग में रायपुर जिला टीम सिरमौर रही। बी.एस.पी. भिलाई को द्वितीय तथा कोरबा जिला व महासमुंद जिला को संयुक्त रूप से तृतीय स्थान मिला। kabaddi-final (1)
बीच कबड्डी के महिला वर्ग में दुर्ग जिला ने बाजी मारी। रायपुर जिला की टीम दूसरे तथा बी.एस.पी. भिलाई एवं कोरबा जिला तीसरे स्थान पर रहे। पुरुष वर्ग का खिताब कबीरधाम ने जीता। कोरबा जिला की टीम दूसरे स्थान पर रही। जांजगीर-चांपा व रायगढ़ जिला की टीम को संयुक्त रूप से तीसरा स्थान मिला।
मेजर कुमुद कुमार एवं अतिथियों ने टीमों को पुरस्कार प्रदान किए। मानव संसाधन प्रबंधक  ए.के. पांडेय, सह प्रबंधक डॉ. रेखा सिंह ने आयोजन में उत्कृष्ट योगदान दिया। छत्तीसगढ़ कबड्डी संघ के महासचिव रामविशाल साहू, जिला कबड्डी संघ कोरबा के संरक्षक  गिरीश शर्मा, अध्यक्ष बसंत शर्मा, उपाध्यक्ष एफ.एल. साहू, सचिव साधराम यादव छत्तीसगढ़ कबड्डी रेफरी बोर्ड के चेयरमैन  कृपाराम साहू, टेक्निकल कमेटी के चेयरमैन श्री ओमप्रकाश जायसवाल कार्यक्रम में उपस्थित थे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!