कलेक्टर की सफलता उसके अधिकारी, कर्मचारियों से:मो.कैसर अब्दुल हक़

- Advertisement -

कलेक्टोरेट परिवार ने मो. हक़ को दी भावभीनी विदाई, उज्जवल भविष्य के लिए दी शुभकामनाएं
कोरबा@M4S: कोरबा जिले के निवर्तमान कलेक्टर मो. कैसर अब्दुल हक़ ने जिले में अपनी पदस्थापना के दौरान शासकीय कर्तव्यों के सफलतापूर्वक निर्वहन के लिए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को श्रेय दिया है। आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में मो. कैसर अब्दुल हक को उनके शासकीय रूप से स्थानांतरण पर कलेक्टोरेट परिवार के सभी अधिकारी, कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर कलेक्टर ने सभी अधिकारी, कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि कलेक्टर अकेला ही सबकुछ नहीं कर सकता। कलेक्टर अपने अधिकारी और कर्मचारियों के साथ एक संस्था के रूप में संयुक्त प्रयास कर ही जनहित के कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा कर सकता है। उन्होंने कहा कि एक प्रशासक के रूप में कोरबा जिले में उनकी नियुक्ति उनके सेवाकाल में अविस्मरणीय रहेगी। कलेक्टर ने अपनी विदाई संबोधन में जिले के अधिकारियो-कर्मचारियों को शासकीय कार्यों के निर्वहन में मिले सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने विधानसभा निर्वाचन के समय सभी जिला अधिकारियों और कर्मचारियों की सकारात्मक भूमिका और कठिन परिश्रम की भी सराहना की। कलेक्टर के विदाई समारोह में अपर कलेक्टर श्रीमती प्रियंका ऋषि महोबिया सहित सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी शामिल हुए। इस अवसर पर मो. हक को स्मृति चिन्ह भेंट कर सभी अधिकारी, कर्मचारियों ने उन्हें नई पदस्थापना के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी।
विदाई समारोह में अपर कलेक्टर प्रियंका ऋषि महोबिया ने निवर्तमान कलेक्टर मो. हक को सरल और मृदुभाषी प्रशासक बताते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन में शासकीय कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा करने की एक नई विधा का ज्ञान हुआ है। अपने महाततों पर पूर्ण विश्वास जताते हुए कठिन से कठिन काम को भी पूरी निष्ठा से निर्धारित समय सीमा में पूरा करने की सीख उन्हे कलेक्टर मो. हक से ही मिली है। उन्होंने कलेक्टर मो. हक को लोगों की समस्याएं समझने वाला प्रशासक बताया और ऐसे सहृदयी प्रशासक के कोरबा जिले से स्थानांतरण को शासकीय प्रक्रिया के तहत होने वाला परिवर्तन कहा।
इस दौरान सभी डिप्टी कलेक्टरों और जिला अधिकारियों ने भी निवर्तमान कलेक्टर मो. हक की कार्य प्रणाली को मुक्त कंठ से सराहा। सभी ने उन्हें हमेशा शांत रहकर कठिन से कठिन परिस्थितियों में आसान राह निकालने वाला प्रशासक कहा। अधिकारियों ने मो. हक को अपना संरक्षक और मार्गदर्शक बताते हुए उन्हें छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक पद पर भी सफलतापूर्वक कार्य करने के लिए शुभकामनाएं दीं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!