इस शख्स ने आखिर क्यो रेलवे ट्रैक को काटा, मेरी पत्नी को ले जाओ और 50 करोड़ दे जाओ कहा

- Advertisement -

रतनपुरा(मऊ)@m4s:कहते हैं प्यार में अंधे होकर हम जीवनसाथी तो चुन लेते हैं, लेकिन उसे निभाना कभी-कभी मुश्किल भरा हो जाता है. ऐसी ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मऊ से सामने आया है,जहां एक शख्स अपनी पत्नी से इस कदर परेशान हो गया कि उसने रेलवे ट्रैक (पटरी) railway track को काट दिया और कहा है कि मेरी पत्नी को ले जाओ और 50 करोड़ रुपए दे, नहीं तो तबाही मचा दूंगा.
मीडिया में आई रिपोर्ट्स की माने तो मऊ में हलधरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले शख्स ने प्रेम विवाह किया था. लेकिन वो अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया, सनक में उसने रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक को दो इंच तक काट दिया,वहां उसने एक पत्र भी छोड़ा, जिसमें लिका था, ‘कोई उसकी पत्नी को ले जाए और 50 करोड़ रुपए दे जाए, यदि उसकी ये मांगें दो दिन में नहीं मांगी जाती है तो इससे भी बड़ी तबाही मचा देगा.
बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक के पास से जब एक शख्स गुजर रहा था तो उसकी नजर लेटर पर पड़ी उसने लेटर पढ़ा और तुरंत इसकी सूचना रतनपुरा स्टेशन के मास्टर को दी. उसी समय वहां से एक पैसेंजर ट्रेन गुजरने वाली थी. जैसे ही स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी मिली वैसे ही उसने घटनास्थल से कुछ मीटर पहले ट्रेन को रोक दिया, जिसकी वजह से एक बड़ा हादसा होने से बच गया. वहीं रेलवे ट्रैक कटने की वजह से कई ट्रेन को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा,
पुलिस की मानें तो सनकी शख्स ने रेलवे ट्रैक को काट दिया था, वो प्रेम विवाह से परेशान हो कर पत्नी को मायके भेजने के बारे में पत्र लिखा था. अब पुलिस उस शख्स की तलाश में जुट गई है जिसने यह सनकी भरा काम किया है, जिसके उपर कार्रवाई की जा सके।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!