सभी केन्द्रों में उपलब्ध हैं महतारी वंदन योजना के फार्म

- Advertisement -
आवेदन पत्रों के वितरण व जमा कराने का कार्य निर्विघ्न रूप से जारी

कोरबा@M4S:छत्तीसगढ़ शासन की महतारी वंदन योजना के आवेदन पत्र नगर पालिक निगम कोरबा के सभी जोन कार्यालयों, आंगनबाड़ी केन्द्रों व आयोजित हो रहे विकसित भारत संकल्प शिविरों में पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है तथा इन स्थानों पर आवेदन पत्रों के वितरण व भराने का कार्य निर्वाध रूप से संचालित हो रहा है।
यहॉं उल्लेखनीय है कि सम्पूर्ण कोरबा जिले के साथ-साथ नगर पालिक निगम कोरबा क्षेत्रांतर्गत कलेक्टर अजीत वसंत के मार्गदर्शन तथा आयुक्त प्रतिष्ठा ममगाई की दिशा निर्देशन में महतारी वंदन योजना के तहत आवेदन पत्रों के वितरण तथा भरे हुए आवेदन पत्रों को जमा कराने का कार्य निरंतर प्रगतिरत है। नगर निगम कोरबा के अपर आयुक्त श्री खजांची कुम्हार ने बताया कि महतारी वंदन योजना के फार्म निगम के सभी जोन कार्यालयों, आंगनबाड़ी केन्द्रों एवं आयोजित हो रहे विकसित भारत संकल्प शिविरों में पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराए जा रहे हैं तथा आवेदन पत्रों के वितरण व भरे हुए आवेदन पत्रों को जमा कराने के साथ-साथ इन्हें पोर्टल में एंट्री कराने का कार्य लगातार निर्विघ्न रूप से किया जा रहा है।


आयोजित हुए विकसित भारत संकल्प शिविर- नगर पालिक निगम केरबा क्षेत्रांतर्गत विगत 05 फरवरी से आयोजित किए जा रहे ’’ विकसित भारत संकल्प ’’ शिविरों की कड़ी में आज चारपारा कोहड़िया एवं सीतामणी में शिविरों का आयोजन किया गया, जिसमें भारत सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी नागरिकों को दी गई, योजनाओं से हितग्राहियों को लाभान्वित कराया गया। इन शिविरों में महतारी वंदन योजना के आवेदन पत्रों का वितरण व भरे हुए आवेदन पत्रों को जमा किए जाने का कार्य भी सम्पन्न कराया गया।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!