एनटीपीसी ने कॉर्पोरेट गवर्नेंस प्रकटीकरण प्रतियोगिता में वार्षिक रिपोर्ट के लिए स्वर्ण पुरस्कार जीता

- Advertisement -

 

नई दिल्ली@M4S: भारत की सबसे बड़ी इंटीग्रेटेड पावर यूटिलिटी एनटीपीसी लिमिटेड को साउथ एशियन फेडरेशन ऑफ अकाउंटेंट्स (एसएएफए) द्वारा आयोजित कॉरपोरेट गवर्नेंस डिस्क्लोजर प्रतियोगिता 2022 में वार्षिक रिपोर्ट के लिए गोल्ड अवार्ड मिला है।
कंपनी को सार्वजनिक क्षेत्र की संस्थाओं की श्रेणी में ‘सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुत वार्षिक रिपोर्ट’ के लिए संयुक्त स्वर्ण पुरस्कार मिला।
एनटीपीसी के निदेशक (वित्त) श्री जयकुमार श्रीनिवासन ने 22 दिसंबर 2023 को SAFA द्वारा आयोजित एक समारोह में पुरस्कार प्राप्त किया।


एसएएफए द्वारा आयोजित कॉरपोरेट गवर्नेंस डिस्क्लोजर प्रतियोगिता को दक्षिण एशियाई क्षेत्र के देशों में कॉरपोरेट गवर्नेंस के लिए सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक माना जाता है।
दक्षिण एशियाई देशों के व्यवसायों की प्रकाशित वार्षिक रिपोर्टों की पारदर्शिता, जवाबदेही और शासन में सुधार के लिए SAFA की समिति द्वारा प्रशासित मूल्यांकन के आधार पर विभिन्न श्रेणियों के तहत पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं।
यह उपलब्धि व्यावसायिक प्रथाओं में हितधारकों के प्रति पारदर्शिता और जवाबदेही के प्रति एनटीपीसी की प्रतिबद्धता का प्रमाण है, जो इसके स्वस्थ कॉर्पोरेट प्रशासन प्रथाओं का उदाहरण है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!