दीपका नपा उपाध्यक्ष अनूप यादव पर मारपीट का आरोप, दीपका पुलिस ने किया मामला दर्ज…

- Advertisement -

कोरबा – दीपका नगर पालिका परिषद् के उपाध्यक्ष अनूप यादव और उनके साथियो पर मारपीट का आरोप लगा है. आरोप है कि मारपीट करने वालो में अनूप के साथी भी शामिल थे. घटना के दौरान सभी शराब के नशे में धुत्त थे और उन लोगो ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. प्राथमिकी के मुताबिक़ दीपका पुलिस ने अनूप और उनके साथियो पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक़ दीवाली की अगली रात 8 नवम्बर को दीपका के ही रहने वाले उपेंद्र सेन और उसके भाई मेडिकल स्टोर से दवा लेकर वापिस अपने घर लौट रहे थे. वे दोनों अभी आजाद चौक के पास पहुंचे ही थे पीछे से तेज रफ़्तार से आ रही एक डस्टर कार उनकी बाइक को छूती हुई निकली. इस बात का विरोध करते हुए उन्होंने कार सवारों को देखकर गाडी चलाने की बात कही. इतना सुनते ही कार से अनूप यादव अपने साथियो के साथ बाहर आया और उपेंद्र सेना और उसके भाई की गाली-गलौच करते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी.
मारपीट से घायल उपेंद्र ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद वे सभी थाने पहुंचे और अनूप व उनके साथियो के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस के मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक़ उपेंद्र का दाएं आँख में चोट पहुंची है. पुलिस ने इसी रिपोर्ट के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है. मारपीट को अंजाम देने वालो में अनूप यादव और उसके साथी मनीष व अनिल शामिल है. प्राथियो की माने तो घटना के वक़्त अनूप शराब के नशे में धुत्त था।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!