उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, 14 को कोरबा में करेंगे आमसभा

- Advertisement -

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी प्रचार में जुटी है। वहीं, राजस्थान के अलावा यहां भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भारी डिमांड है। इसके पहले भी गुजरात, कर्नाटक, हिमाचल और त्रिपुरा में योगी आदित्यनाथ की भारी डिमांड रही है और उन्होंने इन राज्यों में चुनावों के दौरान कई जनसभाएं की। योगी आदित्यनाथ नाथ संप्रदाय के प्रमुख हैं जिसका छत्तीसगढ़ के आदिवासी इलाकों में काफी प्रभाव है।

छत्तीसगढ़ में सीएम योगी करेंगे कई रैलियों को संबोधित
बीजेपी सूत्रों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 10 और 11 नवंबर को छत्तीसगढ़ में रैली को संबोधित करेंगे जिसके बाद वे वाराणसी लौट आंएगे जहां 12 नवंबर को पीएम मोदी का कार्यक्रम तय है। पेप्सिको के स्वामित्व वाले 16 कंटेनरों का पहला शिपमेंट नए मल्टी-मोडल टर्मिनल तक पहुंचेगा जिसे प्रधानमंत्री देश को समर्पित करेंगे। पीएम के कार्यक्रम के बाद, सीएम योगी फिर छत्तीसगढ़ जाएंगे जहां वे 14 को सीएसईबी ग्राउंड में सभा लेंगे फिर 15 और 18 नवंबर को रैलियों को संबोधित करेंगे।

छत्तीसगढ़ में काफी लोकप्रिय हैं योगी आदित्यनाथ
सूत्रों का कहना है कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ में भी काफी लोकप्रिय हैं, पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बाद उनकी ही डिमांड अधिक है। गोरक्षनाथ पीठ के महंत और नाथ संप्रदाय के प्रमुख योगी आदित्यनाथ का छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह भी बहुत सम्मान करते हैं।

छत्तीसगढ़ में दो चरणों में मतदान होने हैं
रमन सिंह के नामांकन के वक्त भी योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ पहुंचे थे। तब रमन सिंह ने योगी आदित्यनाथ को सम्मानित किया था और उनका पैर छुकर आशीर्वाद लिया था। भगवा कपड़ा पहने और हिंदुत्व को लेकर स्पष्ट बात करने के तरीके से योगी आदित्यनाथ ने अन्य बीजेपी नेताओं के मुकाबले कम समय में अधिक लोकप्रियता हासिल की है। वे हिंदुत्व के पोस्टर ब्यॉय बनते जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में दो चरणों में मतदान होने हैं जहां 12 नवंबर को पहले चरण में 18 सीटों पर और 20 नवंबर को दूसरे चरण में 72 सीटों पर मतदान संपन्न होंगे। बीजेपी का ध्यान पहले से अधिक दूसरे चरण की सीटों पर है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!