मोहंती को दीपका और तिवारी को कोरबा एरिया का अतिरिक्त प्रभार

- Advertisement -

कोरबा। एसईसीएल कोरबा, दीपका और हसदेव एरिया के मुख्य महाप्रबंधक बुधवार को सेवानिवृत्त हुए। उनकी सेवानिवृत्ति पर अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। मुख्य महाप्रबंधकों के सेवानिवृत्त पर उन्हें शॉल, श्रीफल व पुष्पहार से सम्मानित किया गया। कोरबा एरिया मुख्य महाप्रबंधक विश्वनाथ सिंह, दीपका जीएम रंजन प्रसाद शाह और हसदेव एरिया मुख्य महाप्रबंधक 31 मई को सेवानिवृत्त हुए। कोरबा जीएम कार्यालय में सेवानिवृत्ति पर श्री सिंह का अधिकारियों, कर्मचारियों और श्रमिक संगठन के पदाधिकारियों ने सम्मान किया। इसके अलावा दीपका जीएम कार्यालय में भी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सेवानिवृत्त कोरबा जीएम विश्वनाथ सिंह के पदस्थापित होने पर कोरबा एरिया जीएम ऑपरेशन अजय तिवारी को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। दीपका जीएम का अतिरिक्त प्रभार गेवरा एरिया एजीएम एसके मोहंती और हसदेव एरिया एजीएम का अतिरिक्त प्रभार संजय कुमार मिश्रा जीएम हसदेव एरिया को दिया गया है।

 

सेवानिवृत्त अधिकारियों ने सम्मान समारोह में कंपनी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यहां के कर्मचारियों में कार्य के प्रति बहुत ही निष्ठा है। अधिकारी कर्मचारी कंधे से कंधा मिलाकर साथ में काम करते हैं। उनकी खासियत है कि वे किसी काम को बोझ समझकर नहीं करते। सेवानिवृत्त अधिकारियों ने अपने ज्ञान व अनुभव से सदैव कंपनी को लाभान्वित किया, जिसे लेकर उनका आभार जताया गया। सभी ने सेवानिवृत्त अधिकारियों के उज्जवल भविष्य की कामना की.

इंडोनेशिया के दल ने रामकथा के स्वरूप को दर्शाया:छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय रामायण महोत्सव का आयोजन; CM भूपेश बघेल बोले- भांचा राम सबके हैं

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!