Gujarat Assembly Elections: बीजेपी ने छह उम्मीदवारों की सूची की जारी, जानें किसे कहां से मिला टिकट

- Advertisement -

गांधीनगर(एजेंसी):गुजरात विधानसभा चुनाव में एक महीने का समय भी नहीं बचा है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। गुरुवार को बीजेपी ने 160 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। शनिवार को पार्टी ने छह और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है।

किसे कहां से मिला टिकट

बीजेपी ने धोराजी सीट से  महेंद्रभाई पाडलिया, खंभालिया से  मूलुभाई बेरा, कुतियाना से  ढेलिबेन मालदेभाई ओडेदरा, भावनगर पूर्व से  सेजल राजीव कुमार पांड्या, डेडियापाड़ा से  हितेश देवजी वसावा और चोर्यासी से श्री संदीप देसाई को टिकट दिया है।

बीजेपी ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची

बीजेपी ने शुक्रवार को गुजरात विधानसभा के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, शिवराज सिंह चौहान, निरहुआ, रवि किशन, मनोज तिवारी, हेमा मालिनी, योगी आदित्यनाथ, देवेंद्र फडणवीस, विजयभाई रुपाणी, नितिन पटेल, तेजस्वी सूर्या, हिमंस बिस्व सरमा, भूपेंद्र यादव, धर्मेंद्र प्रधान आदि के नाम शामिल हैं।

प्रत्याशियों के चयन से नाराजगी

गुजरात में 182 सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव होने हैं। पार्टी ने काफी मंथन के बाद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। हालांकि उम्मीदवारों के चयन से बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं का एक वर्ग नाराज है। इनमें से कुछ निर्दलीय के तौर पर मैदान में उतरने की घोषणा कर चुके हैं। वडोदरा जिले की वाघोड़िया विधानसभा सीट के मौजूदा विधायक मधु श्रीवास्तव ने टिकट कटने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!