आर्यन के जेल जाने के बाद कैसे किया शाहरुख खान ने मुश्किलों का सामना, एक्टर ने बताई दिल की बात

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):शाहरुख खान ने आज फैंस को सरप्राइज दिया ट्विटर पर आस्क मी एसआरके। इस दौरान उन्होंने फैंस से सवाल करने के लिए पूछा। उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब भी दिया। एक फैन ने तो उनसे यह भी सवाल किया कि लाइफ में इतनी मुश्किलों के आने के बाद वह कैसे खुद को और बाकी मैटर को हैंडल करते हैं। इस पर शाहरुख ने जो जवाब दिया उसके बाद एक्टर की तारीफ हो रही है। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि इसी वजह से शाहरुख को किंग खान और बादशाह कहा जाता है। दरअसल, फैन ने ट्वीट किया, ‘कैसे हैं आप शाहरुख खान सर। मुझे आपसे पूछना है कि आप लाइफ में आई अब तक की इतनी दिक्कतों को कैसे हैंडल करते हैं और बादशाह के जैसे रहते हैं। पठान प्लीज जवाब जरूर दें।’

इस पर शाहरुख जवाब देते हैं और लिखते हैं, ‘हमें ये हमेशा याद रखना चाहिए कि अच्छाई हमेशा बुराई से आगे रहती है।’

बता दें कि पिछले साल शाहरुख की लाइफ में तब मुश्किलें आईं जब उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त शाहरुख ने पूरी कोशिश की थी कि वह अपने बेटे को जेल से रिहा कर सकें। कुछ दिन जेल में रहने के बाद आर्यन को रिहा कर दिया गया था। वहीं फिर आर्यन को इस केस में क्लिन चिट मिल गई थी।

वहीं उससे पहले लास्ट शाहरुख की फिल्म साल 2018 में जीरो रिलीज हुई थी। यह फिल्म फ्लॉप हुई थी। जीरो से पहले भी शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल फ्लॉप हुई थी। फिल्म जीरो के बाद शाहरुख ने कोई फिल्म साइन की। उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। कई बार सोशल मीडिया पर फैंस ने ट्वीट कर शाहरुख से फिल्मों में वापसी करने के लिए कहा और नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करने को कहा।

अपकमिंग फिल्में

अब शाहरुख फिल्म पठान, जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं। पठान का टीजर शाहरुख के बर्थडे यानी कि 2 नवंबर को रिलीज हुआ है जिसे देखकर फैंस काफी खुश हुए। पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। फिल्म जवान में शाहरुख साउथ एक्ट्रेस नयंतारा के साथ लीड रोल में हैं। इस फिल्म को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए नयंतारा हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। इसके बाद फिर शाहरुख फिल्म डंकी में नजर आएंगे जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। तापसी और शाहरुख की साथ में बड़ी फिल्म है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!