9 वाँ शालाना उर्से नक्शबंदी में श्यांग पहुंचे हाजी अखलाक

- Advertisement -

 

कोरबा@M4S:- ख़्वाजा सूफी समसुद्दीन नक्शबंदी रहमतुल्लाह अलैह 9 वाँ सालाना उर्स के मुबारक मौके पर श्यांग पहुंचे कोरबा सुन्नी मुस्लिम जमात के सदर हाजी अखलाक खान असरफी व उनकी टीम का श्यांग कमेटी ने किया जोरदार स्वागत।

जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर श्यांग में ख्वाज़ा समसुद्दीन नक्शबंदी रहमतुल्लाह अलैह की दरगाह है। जिसे लोग बनारसी वाले बाबा के नाम से जानते हैं। हर साल की तरह इस साल भी बड़े ही धूम धाम से उर्स मनाया गया। उर्स में कव्वाल आरीफ नाज़ा व उनकी टीम जो मुम्बई में रहते हैं उन्हें बुलवाया गया था। उर्स में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे ।उर्स 15 अक्टूबर से सुरु हुआ था । उर्स का समापन आज दिनाँक 17 अक्टूबर को कुल की फ़ातिहा के साथ हुआ।इस दरगाह में लोग दूर-दूर से आते हैं ।

कहा जाता है यहाँ जो भी मन्नत मांगी जाती है वो पूरी होती है।इस अवसर पर सुन्नी मुस्लिम जमात के सदर हाजी अखलाक ने कहा कि आने वाले वर्ष में बाबा साहब का उर्स और भी अच्छे से किया जाएगा । कोरबा की टीम पूरा साथ देगी उर्स को करने में । दरगाह का जो भी काम बाकी है उसे जल्द पूरा किया जाएगा, हाजी अखलाक ने श्यांग के मुस्लिम जमात को मुबारक बाद दी ।
उर्स में कोरबा से सुन्नी मुस्लिम जमात के जनरल सेक्रेटरी जुम्मन खान रिज़वी, सेकेट्री सैय्यद असफाक अली, शाकिर अंसारी,मंसूर सेख,असरफ अली,इमरान खान (राजा),शेख मोईनुद्दीन, मुशाहिद रज़ा,मेराज आलम,क़ासिम समेत और भी अधिक संख्या में कोरबा से लोग गए थे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!