मनोज मंडावी के निधन से शोकाकुल राजनेता:राहुल ने जताया शोक,CM सहित पक्ष-विपक्ष ने दी श्रद्धांजलि, छलक उठी आंखें

- Advertisement -

रायपुर@M4S:छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के निधन पर राहुल गांधी ने दु:ख जताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवार के वरिष्ठ और दिग्गज नेता, छत्‍तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्‍यक्ष और भानुप्रतापपुर से विधायक, मनोज मंडावी की हृदयाघात से आकस्मिक निधन की खबर बेहद दुःखद है।
राहुल गांधी ने कहा कि वह बेहद विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे, कांग्रेस की विचारधारा में उनका अटूट विश्वास था.। वो जमीनी राजनीति को बेहतर ढंग से समझते थे, इसलिए जनता ने उन्हें 3 बार अपने विधायक के रूप में चुना। मैं सभी शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। समस्त कांग्रेस परिवार की तरफ से विनम्र श्रद्धांजलि।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मनोज सिंह मंडावी आदिवासी समाज के बड़े नेता थे। वे आदिवासियों की समस्याओं को विधानसभा में प्रभावशाली ढंग से रखते थे। मंडावी आदिवासी समाज की उन्नति और अपने क्षेत्र के विकास के लिए सदैव प्रयासरत रहे। प्रदेश के विकास में उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा। उनका निधन हम सबके लिए अपूरणीय क्षति है। मुख्यमंत्री ने मनोज सिंह मंडावी के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के निधन पर विपक्ष के नेताओं ने भी अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवार को शक्ति प्रदान करने ईश्वर से प्रार्थना की है। राज्य सरकार ने 1 दिन का राजकीय शोक घोषित किया है

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!