SBI ग्राहक सेवा केंद्र को चोरों ने बनाया निशाना,छप्पर तोड़कर घुसा,लॉकर से तीन लाख पार

- Advertisement -

रिपोर्ट:ईश्वर राठिया
कोरबा@M4S: सिटी कोतवाली के रामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत रिस्दी में संचालित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में पिछली रात चोरी हो गई। ग्राहक सेवा केंद्र का छज्जा तोड़कर भीतर घुसे चोर लॉकर में रखे करीब तीन लाख रुपए चोरी कर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने विवेचना शुरु कर दी है।
रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत श्वेता नर्सिंग होम के सामने एसबीआई का ग्राहक केंद्र है। शनिवार रात अज्ञात चोर छज्जा तोड़कर ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर घुसा और लॉकर में रखे 3 लाख रुपए चुराकर फरार हो गया। जब आरोपी  ग्राहक केंद्र का छज्जा तोड़ रहा था तो इसकी आवाज श्वेता नर्सिंग होम में भर्ती मरीज और उसके परिजनों तक पहुंची। इसके बाद उन्होंने ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी को इसके बारे में बताया। तीनों ने अस्पताल के ऊपर से देखा, तो उन्हें सारा माजरा समझ में आ गया। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान चोर रकम चुराकर छज्जे से कूदकर भागने की फिराक में था। 112 की टीम ने उसे पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वो भागने में सफल हो गया।इसके बाद चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस रातभर आरोपी की तलाश करती रही, लेकिन उसका पता नहीं चला।

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ जारी है। डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया है। डॉग बाघा ने ग्राहक सेवा केंद्र में मिली चप्पल और कुछ अन्य सामान को सूंघकर पास के जंगल तक गया , जिससे माना जा रहा है कि चोर जंगल के रास्ते से भागा होगा। माना जा रहा है कि उसी रास्ते से आरोपी भागा है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!