ट्रांसजेंडर पुरुष ने सेक्स के लिए नकली लिंग का किया इस्तेमाल, 10 साल की हुई जेल

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क@M4S;लंदन में ट्रांसजेंडर पुरुष को दो महिलाओं और एक किशोरी के साथ नकली लिंग से यौन संबंध बनाने का दोषी पाया गया है। कोर्ट ने उसे 10 साल की सजा सुनाई है। 32 साल के तरजीत सिंह का जन्म बच्ची के तौर पर हुआ था। बचपन में उसका नाम हन्ना वाल्टर्स था। लेकिन अब उसकी पहचान एक पुरुष के तौर पर है। सिंह पर संबंध बनाने के दौरान प्रोस्थेटिक पेनिस का इस्तेमाल करने का आरोप साबित हुआ है।

रिपोर्ट के मुताबिक, स्नेरेसब्रुक क्राउन कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई। सिंह को संबंध के दौरान हमले से जुड़े तीन मामलों, शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाने वाले हमले के छह मामलों और जान से मारने की धमकी देने के एक मामले में दोषी पाया गया। मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट को पता चला कि सिंह ने एक पीड़िता को आग लगाकर मारने की  धमकी दी। उसने मोबाइल फोन से पीड़िता की नाक भी फोड़ दी थी। इतना ही नहीं, सिंह थप्पड़ और घूंसा मारने का भी दोषी पाया गया।

कोर्ट ने आरोपी को बताया खतरनाक अपराधी 
जज ऑस्कर डेल फैब्रो ने अपने फैसले में कहा कि सिंह भविष्य में लोगों को गंभीर नुकसान पहुंचा सकता है। वह एक खतरनाक अपराधी है, जिन्होंने तीन पीड़ितों के खिलाफ बार-बार हिंसा और हमले किए। उन्होंने यह कहा कि सिंह झूठ बोलने में माहिर है और उसने कई लोगों से लगातार झूठ बोला है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!