बेटी के 21वें बर्थडे पर बोल्ड अवतार में दिखीं श्वेता तिवारी, लोग बोले- बहनें लग रही हो…

- Advertisement -

नई दिल्ली (एजेंसी):एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में श्वेता ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपनी बेटी पलक तिवारी के 21वें जन्मदिन पर एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में श्वेता और उनकी बेटी को देखकर लोग हैरान रह गए और मां-बेटी को बहनें बताते नजर आए।

वायरल हुआ वीडियो
दरअसल, आज श्वेता तिवारी की बेटी पलक अपना 21वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही है। इस मौके पर श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद मजेदार पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में श्वेता और पलक का एक वीडियो भी है, जिसमें दोनों जमकर फनी अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं। जहां एक तरफ पलक फ्लोई बीच ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं, श्वेता ग्रीन टॉप और हॉट पैंट पहने दिखाई दे रही हैं। वीडियो में श्वेता का बेटा भी नजर आ रहा है। यहां देखें वायरल हो रहा श्वेता का ये वीडियो-
https://www.instagram.com/reel/CU0CqbrIfpM/?utm_source=ig_embed&ig_rid=abbd2ab5-4f41-4e3a-a08c-d0746eb25adf
लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी प्रिंसेस पलक तिवारी के साथ बर्थडे डांस’। ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। हर कोई दोनों की बॉन्डिंग की तारीफें करता नजर आ रहा है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट करते हुए कह डाला है कि श्वेता और पलक दोनों ही एक-दूसरे की बहनें लग रही हैं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!