Jio, Airtel और Voda Idea के 399 रुपये वाले प्लान्स, जानिए किसके प्लान में मिल रहा है ज्यादा फायदा

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):कोरोना काल में जब ज्यादातर कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं और ऐसे में ऑफिस का काम करने, ऑनलाइन वीडियो कॉल में हिस्सा लेने के लिए ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ रही है। ऐसे ही ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में टेलिकॉम कंपनियों रिलायंस जियो, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल अपने 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में डेटा प्लान से लेकर वाई-फाई कॉल की सुविधा दे रहे हैं। आइए जानते हैं रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडा-आइडिया के 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में कौन ज्यादा फायदा दे रहा है।

एयरटेल का 399 रुपये का प्लान
एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान में 40जीबी डेटा मिलता है। इस पैक में अनलिमिटेड एसएमएस (SMS) और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइज कॉल मिलती है। इसमें अमेजन प्राइम की मेंबरशीप, हॉटस्टार डिज्नी प्लस और नेटफ्लिक्स जैसी सभी सर्विस मुफ्त नहीं मिलती। एयरटेल ये सर्विस 499 रुपये वाले प्लान में ये इन एप की सर्विस देता है। 200 जीबी डेटा छह महीने की वैलिडिटी तक रोलओवर का विकल्प मिलता है।

वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान
वोडाफोन आइडिया के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 40जीबी डेटा मिलता है। इस पैक में (SMS) और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइज कॉल मिलती है। इसमें अनलिमिटेड एसएमएस का विकल्प नहीं मिलता। इसमें अमेजन प्राइम की मेंबरशीप, हॉटस्टार डिज्नी प्लस और नेटफ्लिक्स की सर्विस मुफ्त नहीं मिलती। 200 जीबी डेटा छह महीने की वैलिडिटी तक रोलओवर का विकल्प मिलता है।

रिलायंस जियो का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान
रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 75 जीबी डेटा मिलता है। इस पैक में अनलिमिटेड एसएमएस (SMS) और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइज कॉल मिलती है। इसमें अमेजन प्राइम की मेंबरशीप, हॉटस्टार डिज्नी प्लस और नेटफ्लिक्स की सर्विस मुफ्त मिलती है। 200 जीबी डेटा अनलिमिटेड वैलिडिटी तक रोलओवर का विकल्प मिलता है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!