Redmi ने 1,499 रुपये में लॉन्च किया अपना स्मार्ट बैंड, जानिए खास बातें

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):Xiaomi ने भारत में पहला Redmi फिटनेस बैंड लॉन्च किया है। Redmi Smart Band Mi Bands की तरह एक और किफायती फिटनेस बैंड है लेकिन यह एक अलग डिज़ाइन में आता है। यह उस रेडमी बैंड से भी काफी मिलता-जुलता है, जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था। रेडमी स्मार्ट बैंड की कीमत 1,499 रुपये है। आप इसे 9 सितंबर से खरीद सकते हैं। कल दोपहर 1 बजे से mi.com, अमेज़न इंडिया, Mi होम स्टोर्स और Mi स्टूडियोज़ पर से इसे खरीदा जा सकेगा।

बैंड हरे, काले, नीले और नारंगी चार कलर ऑपशन्स में उपलब्ध होगा। Mi बैंड 4 और Mi बैंड 3 से अलग रेडमी स्मार्ट बैंड में एक आयताकार डिस्प्ले है। बाकी विशेषताएं ज्यादातर वही हैं जो आप एक फिटनेस बैंड पर उम्मीद करते हैं। इसमें 1.08 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है। ये स्मार्ट बैंड 24 घंटे दिल की गति का ध्यान रखता है ये 5ATM प्रमाणित है इसका मतलब यह है कि यह रिस्ट बैंड 10 मिनट के लिए 50 मीटर तक गहरे पानी में काम कर सकता है। आप स्विमिंग करते समय, नहाते समय भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
स्मार्ट बैंड में पांच अलग स्पोर्ट्स मोड्स मौजूद हैं और इन्हीं के साथ इसमें स्लीप क्वालिटी एनालिसिस भी है। ये बैंड कैलोरी और स्टेप ट्रैकर के साथ आता है जो आपको फिट रखने के लिए Idle Alerts भेजता रहता है। ये बैंड राइज-टू-वैक गेस्चर के साथ आता है यानी आप जब भी आप मैसेज देखन के लिए अपना हाथ उठाएंगे बैंड की डिस्प्ले खुद-ब-खुद ऑन हो जाएगी। एक बार बैंड को फुल चार्ज करने के बाद से इसको लगातार 14 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता ह।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!