OnePlus Nord के 12जीबी रैम वेरियंट की बिक्री 6 अगस्त से होगी

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी): Nord का नया वेरियंट भारत में 6 अगस्त को बिक्री के लिए आएगा, जिसमें 12 जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। यह वेरियंट ब्लू मार्बल रंग में मिलेगा। ईकॉमर्स साइट अमेजन ने अपनी साइट पर एक बैनर की मदद से इसका खुलासा किया। हालांकि, इसी वेरिएंट का ग्रे ऑनिक्स रंग विकल्प और वनप्लस नॉर्ड का 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज विकल्प 4 अगस्त से देश में बिक्री पर जाएगा। इन दो कॉन्फिगरेशनों के अलावा, वनप्लस नॉर्ड का एक 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज विकल्प है भी है, जो सितंबर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बताते चलें कि भारत में वनप्लस नॉर्ड की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है।
OnePlus Nord में 6.44 इंच का फुल-एचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। यह नाइट मोड, रीडिंग मोड और वीडियो इनहांसर जैसे फीचर्स से लैस है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और 12 जीबी तक LPDDR4x RAM दिए गए हैं। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित OxygenOS 10.5 पर चलेगा।

कैमरा सेटअप की बात करें तो बैक पैनल पर चार कैमरा मौजूद हैं। यहां पर एफ/ 1.75 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर है। यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आता है। कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वनप्लस नॉर्ड में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप है, जिसमें मुख्य कैमरा 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!