VIRAL VIDEO: तेलंगाना में युवकों का दिखा अमानवीय चेहरा, खाने की तलाश में घर में घुसे बंदर को पेड़ से लटकाया देखें 

- Advertisement -

हैदराबाद(एजेंसी):तेलंगाना में कुछ युवकों ने एक बंदर को पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया और उसे रस्सी के सहारे एक पेड़ से लटका दिया। बंदर खाने की तलाश में घर में घुस आया था। इतना ही नहीं पेड़ से लटकाने के बाद कुछ कुत्तों को उसे काटने के लिए छोड़ दिया। यह अमानवीय घटना तेलंगाना के खम्मम जिले में अममपलेम गांव में घटी है।


जानवरों के साथ क्रूरता की जघन्य घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बंदर एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटका हुआ दिखाई दे रहा है। बंदर खुद को बचाने की कोशिश में छटपटाता है। इस दौरान कुछ कुत्ते हमला कर देते हैं। वायरल वीडियो में कुछ युवक डंडे के साथ भी दिखाई दे रहे हैं।

वन अधिकारियों ने एक ग्रामीण वेंकटेश्वर राव पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। उन्हें शनिवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया। वन अधिकारियों ने भी पूछताछ के लिए बुलाया।

राव ने बंदर को खाने की तलाश में घर में घुसते देखा था। उसने बंदर को डंडे से पीटा और अपने दोस्त की मदद से एक पेड़ से लटका दिया। वायरल वीडियो में राव को अपने पालतू कुत्तों को बंदर को काटने का निर्देश देते हुए भी देखा जा सकता है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!