सोनू सूद ने कोरोना के कारण NEET-JEE की परीक्षाओं को टालने के लिए सरकार से की अपील

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी)):बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना महामारी के बीच नीट-जेईई (NEET/JEE) की परीक्षाओं को टालने की मांग की है। उन्होंने कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए सरकार से यह अपील की है। मालूम हो कि कई राजनीतिक दल और छात्रसंत्र ने विरोध जताया है कि वर्तमान स्थिति में इन परीक्षाओं को नहीं करवाना चाहिए।

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मैं सरकार से नीट-जेईई एग्जाम को स्थगित करने की अपील करता हूं। कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए हमें ज्यादा ध्यान देना चाहिए और छात्रों की जान को जोखिम में नहीं डालना चाहिए। एक्टर की सरकार से इस अपील पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बताते चलें कि जेईई मेन और नीट परीक्षा के आयोजन को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है। परीक्षा में अब एक महीने से भी कम समय बचा है और सुप्रीम कोर्ट ने भी जेईई मेन और नीट परीक्षा आयोजित कराने के लिए अनुमति दे दी है।

20 हजार मजदूरों के लिए करेंगे रहने की व्यवस्था
सोनू सूद कोरोना संकट के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने इस संकट की घड़ी में लोगों की हर संभव मदद की है। सोनू ने प्रवासी मजदूरों का आर्थिक संकट दूर करने के लिए पहले ‘प्रवासी रोजगार’ जॉब पोर्टल शुरू किया था। हाल ही में उन्होंने 20 हजार कर्मचारियों को रहने की जगह मुहैया कराने की बात कही है, जिन्होंने नोएडा में एक गारमेंट कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया है।

सोनू सूद ट्वीट किया, ”मुझे अब 20 हजार प्रवासियों के लिए रहने की जगह पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें प्रवासी रोजगार के माध्यम से नोएडा में गारमेंट फैक्ट्री में नौकरी प्रदान की गई है। एनएईसी अध्यक्ष ललित ठुकराल के समर्थन से हम इस नेक कार्य के लिए 24 घंटे काम करेंगे।”

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!