सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना नगदी और जेवरात सहित दो लाख का सामान पार

- Advertisement -

कोरबा@M4S:रामपुर चौकी क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है । एक बार फिर चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाकर नगदी व जेवरात सहित लगभग दो लाख की चोरी कर ली है। चोरी की सूचना मिलते ही चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवेचना की । चोरों का सुराग तलाशने खोजी डॉग बाघा की भी मदद ली गई।


जानकारी के अनुसार रामपुर चौकी अंतर्गत रामपुर बस्ती में राजेश भार्गव निवासरत है ,जो एसबीआई एटीएम में सुपरवाइजर का काम करता है । कल वह परिवार के साथ पास में ही अपने परिजन के घर गए हुए थे। इस दौरान मकान सूना था । मकान में ताला लटका हुआ था ।जिसका फायदा उठाकर चोरों ने ताला तोडक़र मकान के भीतर प्रवेश किया और मकान में रखे 7000 रूपए नकदी और स्वर्ण आभूषण को पार कर दिया । सुबह जब मकान स्वामी राजेश भार्गव वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ है ।

घर का सामान बिखरा पड़ा है ।उन्होंने तत्काल इसकी सूचना रामपुर चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। चोरों को सुराग तलाशने पुलिस खोजी डॉग बाघा की मदद ली गई ।मौका स्थल पर मिले आरोपियों की गंध को सुनते हुए बाघा स्थानीय मुक्तिधाम तक पहुंचा। माना जा रहा है कि चोर इसी रास्ते से भागे होंगे । बहारहाल पुलिस ने भी स्थानीय चोरों के संबंध में पतासाजी शुरू कर दी है । बताया जा रहा है कि चोरी के मामले में स्थानीय बदमाशों की भूमिका हो सकती है। रामपुर चौकी क्षेत्र में चोरी की लगातार घटनाएं सामने आ रही है ।आए दिन चोरी की घटनाओं ने पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं ।क्षेत्र में चोरी के कई ऐसे मामले हैं जो महीनों से अनसुलझे हैं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!