सुशांत सिंह राजपूत केस में हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री, ड्रग एंगल से होगी जांच

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी)):सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की जांच जारी है। अब मामले को ड्रग एंगल से भी देखा जा रहा है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी जल्द ही अपनी जांच शुरू करने वाला है। मालूम हो कि सुशांत के हाउसकीपर ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लिया करते थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने कहा, ”हम भी सुशांत केस की जांच शुरू कर रहे हैं।’ राकेश अस्थाना के मुताबिक, हमारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम और बाकी दूसरी टीम इस केस में ड्रग्स एंगल की तफ्तीश करेगी। दिल्ली और मुंबई के अनुभवी ऑफिसर्स को इस जांच में लगाया गया है।
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत से संपर्क में ऐसे कई लोग थे, जो ड्रग्स लेते थे। यह भी बताया जा रहा है कि उन लोगों का का ड्रग डीलर्स से कॉन्टेक्ट था। यही वजह है कि सुशांत केस में एनसीबी अपनी जांच शुरू करने वाली है।
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के हाउसकीपर नीरज सिंह ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान दावा किया था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लेते थे। नीरज ने बताया था कि एक्टर की मौत के कुछ दिन पहले उसने सुशांत के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे और जब एक्टर का शव उनके बेडरूम में मिला तो उस दिन डोप वाले बॉक्स खाली थे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!