सिद्धू ने दिया महिलाओं को लेकर शर्मनाक बयान का विरोध

- Advertisement -

एफआईआर व गिरफ्तार करने की मांग, पुलिस अधीक्षक व नगर कोतवाल को सौंपा ज्ञापन


कोरबा@M4S: विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी जय सिंह अग्रवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने कोरबा आये कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू के द्वारा एक सभा में महिलाओं के संबंध में दिए गए बयान की चौतरफा निंदा हो रही है । उनके खिलाफ एफआईआर व कड़ी कार्रवाई की मांग उठने लगी है।
16 नवंबर को घंटाघर ओपन थिएटर में अपने चुनावी भाषण में कहा कि- छत्तीसगढ़ की 27000 बेटियों मुंबई के बाजार में बिक रही हैं। हर रोज छत्तीसगढ़ की 500 बेटियां अगवा की जा रही हैं और उनकी मंडिया लगाई जा रही है।
नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान की निंदा करते हुए अधिवक्ता संघ के सचिव नूतन सिंह ठाकुर, उपाध्यक्ष श्रेष गुप्ता, निर्दलीय पार्षद रवि सिंह चंदेल सहित अन्य लोगों ने सिटी कोतवाली थाना एवं पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत कर सिद्धू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इन्होंने कहा है कि इस प्रकार का शर्मनाक बयान देकर कोरबा ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ की महिलाओं- बेटियों को पूरे देश में अपमानित किया गया है। एक जनप्रतिनिधि व स्टार प्रचारक होने के बावजूद छत्तीसगढ़ की बेटियों के प्रति इनकी घृणित सोच उनके वक्तव्य से दृष्टिगोचर हो रही है । घंटाघर सभा स्थल में मौजूद हजारों लोगों तथा न्यूज़ चैनलों में प्रसारित होने पर भारत के लाखों लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू के अशोभनीय बयान को सुना व देखा। नवजोत सिद्धू ने बिना आंकड़ों के इस प्रकार का अशोभनीय बयान महिलाओं व बेटियों के मान-सम्मान, प्रतिष्ठा को गहरा आघात पहुंचाया है जिसकी भरपाई कर पाना असंभव है । ज्ञापन में कहा गया है कि यह बयान छत्तीसगढ़ सरकार और पुलिस की भूमिका पर प्रश्नचिन्ह लगाने वाला तथा सरकार और पुलिस के खिलाफ जनता को संघर्ष के लिए उकसाने वाला बयान है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!