सरोज पाण्डेय ने लिखा सोनिया गाँधी को पत्र

- Advertisement -

 

रायपुर@M4S:ज्ञात हो कि सरोज पाण्डेय द्वारा पिछले 15 दिन पहले अकलतरा की गड्ढों वाली सड़क का विडीओ बनाने के बाद से छत्तीसगढ़ की ख़राब सड़कों का मामला रायपुर सही दिल्ली में उछला था, जिसके बाद लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सही प्रदेश के सभी मंत्रीयों एवं कांग्रेस के नेताओं के निशाने पर राज्यसभा सांसद निशाने में आ गईं हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री सही कई नेताओं ने ख़राब सड़क के लिए पूर्ववर्ती सरकार की ज़िम्मेदार बताया।

उसी तारतम्य में छत्तीसगढ़ के गृह एवं पीडब्लूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी दो दिन पहले विवादित बयान देते हुए कहा था की सरोज पाण्डेय अपना चार्मिंग फ़ेस दिखाते विडीओ बनाती हैं कभी हमारी चिकनी सड़क का भी विडीओ बनाए। उसके बाद इसको लेकर विवाद बहुत बढ़ गया और भाजपा ने इस महिला अपमान से जोड़ते हुए गृह मंत्री से इस्तीफ़े की माँग कर डाली। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा ने भी ताम्रध्वज के बयान की निंदा की और कहा कि एक तरह विपक्ष विकास की बात कर रहा है और गृह मंत्री कौन कैसा दिख रहा है उस पर बोल रहे हैं।
इसके बाद आज सरोज पाण्डेय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गाँधी को पत्र लिख कर नवरात्रि की बधाई दो और कहा की मातृशक्ति के आराधना के महापर्व पर आपको एक महिला और एक बेटी की माँ होने के नाते पत्र लिखने को मजबूर हो गई हूँ। उन्होंने लिखा कि आपके मंत्री ने भाषा की मर्यादा को लांघा है।उनसे आपको तुरंत इस्तीफ़ा लेना चाहिए।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!