सनी लियोनी ने अपने बच्चों को दिलवाई फायर सेफ्टी की ट्रेनिंग, शेयर की फोटो

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों लॉस एंजेलिस में पति डेनियल और बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह अक्सर फैमिली के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच सनी लियोनी अपने बच्चों को बचपन से ही हर चीज की ट्रेनिंग देने में जुटी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी निशा को हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग दिलवाई थी।
https://www.instagram.com/p/CDksz9QDEtx/?utm_source=ig_embed
अब सनी और डेनियल ने बच्चों को फायर सेफ्टी की ट्रेनिंग दिलवाई है। सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में फायर सेफ्टी ट्रक के सामने सनी और डेनियल के अलावा उनके तीनों बच्चे निशा, नोआह और अशर नजर आ रहे हैं। तीनों बच्चों ने रेड कलर के हेलमेट पहन रखे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा,”बच्चों को फायर सेफ्टी की ट्रेनिंग देने के लिए मैं उनका कैसे शुक्रिया अदा करूं। लाइफ में कुछ चीजें अमूल्य होती है और यह पल उनमें से एक था।”

हाल ही में सनी के बच्चों ने रक्षाबंधन त्योहार सेलिब्रेट किया था। सनी ने इसकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटोज में दिखा कि निशा, अपने दोनों भाई और पिता को राखी बांध रही हैं। सनी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ”हमारे सभी भाइयों और बहनों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं। डेनियल वेबर, निशा, अशर और नोआह को प्यार।”

गौरतलब है कि सनी ने लॉकडाउन के बाद काम करना शुरू कर दिया है। कुछ दिनों पहले उनहोंने सेट से अपनी फोटोज शेयर की थी। फोटो में देखा जा सकता है कि सनी बैकग्राउंड डांसर्स के साथ डांस कर रही हैं। खास बात यह है कि सनी के पीछे डांसर्स ने चेहरे पर मास्क पहन रखे हैं और वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं लेकिन सनी लियोनी ने मास्क नहीं पहना है। फोटो में वह सिल्वर कलर की टॉप और मिनी स्कर्ट पहने हुए दिख रही हैं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!