संजय नगर की गलियों में विकास ने किया जनसंपर्क

- Advertisement -

नुक्कड़ सभा में गिनाई सरकार की योजनाएं और उपलब्धियां

कोरबा@: विधानसभा कोरबा के भाजपा प्रत्याशी विकास महतो ने आज अपने सघन जनसंपर्क अभियान के दौरान वार्ड क्रमांक 11 नई बस्ती के संजय नगर बस्ती में भ्रमण किया। यहां जनसंपर्क के दौरान ली गई नुक्कड़ सभा में उन्होंने भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का उल्लेख किया। विकास महतो ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदूषित वातावरण और धुए से उत्पन्न होने वाली बीमारियों से बचाव के लिए महिलाओं के प्रति चिंता जताई। होगरीब महिलाओं को सिगड़ी, कोयला, लकड़ी के चूल्हे से परेशानी ना हो इसके लिए उज्जवला गैस योजना प्रारंभ कर लाभान्वित करने का काम किया है। कोई भूखा ना सोए इसलिए प्रदेश की रमन सरकार ने मात्र एक रुपए किलो में खाद्यान्न सहायता योजना का लाभ दिया है और देते आ रहे हैं । स्मार्ट कार्ड से अब 50,000 रुपए तक का इलाज बीपीएल कार्ड धारक करा सकेगा।प्रधान मंत्री ने आयुष्मान भारत योजना में इलाज की सीमा 5 लाख की है।


विकास महतो ने कहा कि भाजपा की सरकार और उसके मुख्यमन्त्री से लेकर भाजपा का नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता अपनी जनता के प्रति सदैव सोचते हैं और यही कारण है कि जनता ने लगातार तीन बार के चुनावों में भाजपा पर भरोसा जताया और यही जनता चौथी बार भी भाजपा की सरकार प्रदेश में एवं कोरबा में बनाएगी। उन्होंने कहा कि यहां के विधायक एवं महापौर को यहां की जनता से कोई सरोकार नही है।
जनसंपर्क के दौरान कोरबा मंडल अध्यक्ष अनूप अग्रवाल, पार्षद शिव अग्रवाल, नवीन पटेल, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष रंजू यादव, मनकी चंद्रा, महंत सर्, आशीष गुप्ता, संजय झा, गोपाल यादव, राम प्रवेश मिश्रा, हंसिका पांडेय, सुनीता पाटले आदि सहित वार्ड के भाजपा कार्यकर्ता एवम वार्डवासी उपस्थित थे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!