शासकीय मिनीमाता कन्या महाविद्यालय की छात्राएं पुरस्कृत

- Advertisement -
कोरबा@M4S: समर्पित होकर समाज की सेवा में उत्कृष्ट योगदान प्रदान करने के लिए शासकीय मिनीमाता कन्या महाविद्यालय की छात्राएं पुरस्कृत की गई हैं। वर्ष 2021-22 में किए गए श्रेष्ठ कार्यों के लिए उनका चयन करते हुए अद्वैत आदि शंकरा फाउंडेशन की ओर से उन्हें सम्मानित किया गया।

अद्वैता आदि शंकरा फाउंडेशन कोरबा तथा राष्ट्रीय सेवा योजना, कोरबा के संयुक्त तत्वाधान में साइबर जागरूकता पर एक दिवसीय जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन गीतांजली भवन के सभागार में संपन्न हुआ। जिसमें शासकीय मिनीमाता कन्या महाविद्यालय, कोरबा की कार्यक्रम अधिकारी डॉ. डेजी कुजूर, स्वयं सेवक कु. आरती गिरी, रोशनी गेंदले, शालिनी चौहान, नीतू चौहान, पूजा राठौर आदि ने भाग लिया। कोरबा जिले के स्कूल एवं महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना की 66 इकाई संचालित है। अद्वैता आदि शंकरा फाउंडेशन के द्वारा समाज सेवा के क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य करने वाले रासेयो के 20 स्वयं सेवकों को पुरस्कृत किया गया। जिसमें सत्र 2021-2022 में श्रेष्ठ कार्य करने के लिए शासकीय मिनीमाता कन्या महाविद्यालय की स्वयं सेवक कु. प्रिया राजपूत को पुरस्कृत किया गया। यह पुरस्कार अद्वैता आदि शंकरा फाउंडेशन के कोरबा के डायरेक्टर श्री आशीष सिंह के द्वारा दिया गया। इस अवसर पर नगर निगम कोरबा के अपर आयुक्त खजांची कुम्हार, अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय बिलासपुर के रासेयो कार्यक्रम समन्वयक डॉ. मनोज सिन्हा एवं रासेयो कोरबा के जिला संगठक वाय.के.तिवारी उपस्थित रहे।
कॉलेज के साथ व्यक्तिगत तौर पर सेवा के लिए तत्पर रहती है प्रिया
प्रिया राजपूत, शासकीय मिनीमाता कन्या महाविद्यालय कोरबा की बी.एस.सी. द्वितीय वर्ष की छात्रा है एवं एन.एस.एस. की सक्रिय कार्यकर्ता है। वह न केवल महाविद्यालय में बल्कि महाविद्यालय के बाहर भी अपने स्तर पर समाज सेवा का कार्य करती रहती है। पुरस्कार पाकर प्रिया बहुत खुश है और पुरस्कार से  प्राप्त राशि को समाज कार्य में लगाने की इच्छा रखती है। इस उपलब्धि के लिए महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजेन्द्र सिंह एवं रासेयो कार्यक्रम अधिकारी डॉ डेजी कुजूर ने शुभकामनाएं देते हुए छात्राओं को आगे भी ऐसे की कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!