राष्ट्रपिता के सिध्दांतों का अनुसरण करे: सी.ई.ओ

- Advertisement -


कोरबा@M4S: ” राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सिध्दांत और विचार आज भी प्रासंगिक हैं. उनके बताये गये मार्ग – सत्य, अहिंसा, ईमानदारी और सेवाभाव आदि का अनुसरण हम सभी को करना चाहिये ” यह बात श्री कंदन कुमार मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कोरबा ने जिला पंचायत सभागार में शुक्रवार को महात्मा गांधी के 150 वी जन्मजयंती के अवसर पर कही।
श्री कुमार ने कहा कि सभी अधिकारी, कर्मचारियों को अपने दायित्वों का निर्वहन पूर्णतः ईमानदारी एवं सेवाभाव से करना चाहिए। श्रीमती शिवकला कंवर अध्यक्ष जिला पंचायत कोरबा ने महात्मा गांधी के विचारों पर प्रकाश डाला। छत्रपाल सिंह कँवर ने गाँधी की प्रेरणादायक कहानी से सीखलेने को कहा | गणराज सिंह कंवर सभापति कृषि एवं स्थायी समिति जिला पंचायत कोरबा ने गांधी जी द्वारा बताये गये सत्य अहिंसा के मार्ग पर चलने की बात कही। उन्होने वैश्विक बीमारी कोविड-19 में सभी को सजगता एवं सुरक्षा के साथ अपने कर्तव्यों के निर्वहन करने की बात कही।
इसके पूर्व में शिवकला कंवर, अध्यक्ष जिला पंचायत कोरबा, छत्रपाल सिंह कंवर, गणराज सिंह कंवर, सभापति कृषि एवं स्थायी समिति जिला पंचायत कोरबा, कुंदन कुमार मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कोरबा ने गांधी जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर आदराजंलि अर्पित की गयी। बापू के प्रिय भजन- ‘‘वैष्णव जन तो तेने कहिये’’ का श्रवण सभी जनप्रतिनिधी, अधिकारी कर्मचारियो द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन श्री बी.पी.भारद्वाज अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कोरबा ने किया। कार्यक्रम में कोविड-19 के सुरक्षा नियमो का पालन किया गया।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!