ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रोमो: डबल रोल में दिखी नायरा, परिवार को बचाने के लिए उठाया बड़ा कदम

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):टीवी पर सबसे लंबा चलने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है एक बार फिर से आपका मनोरंजन करने के लिए लौट रहा है। आजकल यह शो कई वजहों के चलते सुर्खियों में छाया हुआ है। इसी बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में सबकी चहेती नायरा का अंदाज एकदम बदला हुआ नजर आ रहा है। वह एक नहीं बल्कि डबल रोल में दिख रही हैं। इसी के साथ प्रोमो में अलका कौशल एंट्री भी काफी धांसू तरीके से दिखाया गया है। खबरों की मानें तो शो के नए एपिसोड्स को 13 जुलाई (2020) से ऑनएयर किया जाएगा।

अब प्रोमो की बात करें तो आप देखेंगे कि नायरा अलका कौशल का स्वागत करने के लिए एकदम सीधी सादी बहू का रूप धारण कर सामने आती हैं। इसके बाद वह बड़े ही संजीदा तरीके से अलका के सामने पेश आती हैं। नायरा को देखकर अलका बेहद खुश हो जाती हैं और नायरा के सामने ही दूसरी वाली मॉर्डन नायरा की बुराई करने लगती हैं। वहीं दूसरी तरफ नायरा का बदला अंदाज देखकर कार्तिक सिंघानिया और नायरा की सास काफी शॉक्ड हो जाते हैं। अलका के जाने के बाद नायरा, कर्तिक से कहती है वह अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है बस उसे कार्तिक का साथ चाहिए। शो का नया प्रोमो वाकई में काफी फनी और मजेदार है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अलका कौशल इस शो में एक महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी। अलका कौशल का रोल एक ऐसी बिजनेस वुमेन का होगा जिसका कनेक्शन कार्तिक की कम्पनी के साथ होगा। अलका कौशल के किरदार के जरिए ही कार्तिक और नायरा की जिंदगी में बड़ा ट्विट्स आने वाला है। वहीं अलका के आने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी दावा किया गया है कि कार्तिक सिंघानिया की जिंदगी में एक दूसरी लड़की आएगी, जिसके साथ उसकी नजदीकियां बढ़ती ही जाएगी।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!