मोदी का पुतला फूंकने में जले कांग्रेस कार्यकर्ता के हाथ

- Advertisement -

गाजियाबाद(एजेंसी):जिले के कांग्रेसियों ने महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। पुतला फूंकते समय एक महिला कार्यकर्ता के हाथ जल गए। इसको लेकर काफी देर तक अफरातफरी रही। बाद में कांग्रेसी कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। बढ़ती महंगाई और केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरोध में कांग्रेसियों ने बुधवार को प्रदर्शन किया।

अतिव्यस्त पुराना बस अड्डा चौराहे पर सैकड़ों कांग्रेसियों दोपहर 12 बजे मोदी का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। पुतला जलाने के दौरान एक महिला कांग्रेस कार्यकर्ता के हाथ जल गए। इसको लेकर अफरातफरी मच गई। इस दौरान यहां पर जाम की स्थिति बन गई। हालात सामान्य होने पर कांग्रेसी जिला मुख्यालय पहुंचे। यहां राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हरेंद्र कसाना ने बताया कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है। पेट्रोलियम व खाद्य पदार्थों के अलावा अन्य चीजों पर भी महंगाई की मार है। किसानों की समस्याएं भी मुंहबाए है। पुतला फूं कने के दौरान पुलिस वहां मूकदर्शक बनी रही। ज्ञापन में 11 सूत्रीय मांग शामिल हैं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!