भाजपा नेता देवेन्द्र पांडेय के खिलाफ फिर धोखाधड़ी की शिकायत,पीडि़ता ने धोखे से जमीन हड़पने का लगाया आरोप

- Advertisement -

कोरबा@M4S:भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। विधायक पुत्र संदीप कंवर की शिकायत पर पांडेय के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज है। अब देवेंद्र पांडेय के विरुद्ध एक बार फिर जमीन के मामले को लेकर पुलिस में शिकायत हुई है।
शिकायतकर्ता उर्मिला बाई पिता घासीदास ग्राम भलपहरी थाना उरगा की रहने वाली है। शिकायत में उल्लेख किया है कि उसके नाम पर ग्राम भलपहरी में खसरा नम्बर 401/41 रकबा 0.65 एकड़ जमीन है। उसके द्वारा आवश्यक कार्य हेतु पटवारी रिकार्ड लेने पर मालूम हुआ कि देवेन्द्र पांडेय द्वारा उक्त खसरा नम्बर की भूमि को अपने नाम पर धोखाधडी करते हुए जालसाजी पूर्वक दर्ज करा लिया गया है। जहां तक उसे याद है कि उसने रजिस्ट्री नही किया है । उक्तखसरा नम्बर में से 10 डिसमिल जमीन बिक्री करने की बात जंवाबाई निवासी भलपहरी से चल रही थी । अचानक एक दिन रात में जंवाबाई द्वारा कोरबा में कोरे कागज में अगुंठा लगवा लिया गया। इस तरह देवेन्द्र पांडेय व जंवाबाई द्वारा धोखे से अगुंठा लगवाया गया। उसके बाद मुझे धमकी दिया की मैं तुम्हारी जमीन को खरीद लिया हुँ। इसके बाद नायब तहसीलदार दीपका को आवेदन पत्र दी हूँ। तहसीलदार द्वारा पटवारी रिकार्ड सीमांकन कराने पर स्पष्ट मालूम हुआ है कि उक्त जमीन को बिना रजिस्ट्री के जालसाजी पूर्वक अपने नाम में दर्ज करा लिया है जिसमें पटवारी व प्रामाणीकरण अधिकारी का हस्ताक्षर किया गया है जो जांच का विषय है और 65 डिसमिल जमीन का नामांतरण कैसे किया गया है? जालसाजी करते हुए धोखाधडी करते हुए उसकी जमीन को अपने नाम पर करने वाले देवेन्द्र पांडेय के विरूद्ध मामला दर्ज करने ककी मांग पीडि़ता ने की है।
इस मामले में जानकारी चाहने पर भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय ने बताया कि जो भी जमीन है यदि वह उनके नाम पर है तो वह निश्चित ही रजिस्ट्रीशुदा जमीन है। उन्होंने कोई भी जमीन बिना रजिस्ट्री के नहीं ली है। ननकीराम कंवर उनके विरुद्ध लोगों से दुर्भावनापूर्ण और गलत शिकायत करवा रहे हैं। इस तरह से अनर्गल शिकायत कराकर ननकीराम कंवर शासन-प्रशासन का समय बर्बाद कर रहे हैं। जमीन के मामले में शिकायत अनर्गल है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!