बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की आज शादी की सालगिरह है। बता दें कि दोनों की शादी को 5 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर मीरा ने एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है। मीरा ने शाहिद के साथ शादी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘5 साल, 4 लोग, 3 घर, 2 बच्चे और एक प्यारा परिवार। मुझे तो हर दिन आपसे और ज्यादा प्यार हो जाता है।
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक 20 साल का मजदूर काफी परेशान हो गया है। दरअसल, मध्य प्रदेश के एक 20 साल का मजदूर अपने फोन पर सुशांत को लेकर आनेवाले ढेर सारे कॉल्स की वजह से काफी परेशान हो गया है। जब बात ज्यादा बढ़ गई तो उस शख्स को पुलिस में शिकायत करनी पड़ी।
सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के कई सालों बाद अंकिता लोखंडे की लाइफ में विक्की जैन आए। अंकिता और विक्की एक दोस्त के जरिए मिले और फिर दोनों की दोस्ती हुई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। अंकिता, विक्की के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब सुशांत के निधन के बाद विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंटबॉक्स सेक्शन को बंद कर दिया है। अब विक्की के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाएगा।
एकता कपूर का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज का किरदार करण पटेल निभाने वाले हैं। अब शो से करण के लुक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। करण, मिस्टर बजाज के रूप में नजर आ रहे हैं। बता दें कि शो की शूटिंग शुरू हो गई है। हालांकि सेट पर सभी कोरोना की वजह से अपनी सेफ्टी का ध्यान रखते हैं। सेट पर सभी मास्क पहने होते हैं। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग भी फॉलो किया जाता है।

भोजपुरी एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी ने डिप्रेशन के बारे में खुद से जुड़ी कुछ गंभीर बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सभी को चौंका दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन का शिकार होने का जिम्मेदार धनंजय सिंह नामक शख्स को बताया था। अपनी पोस्ट में रानी ने खुलेआम सुसाइड करने की भी धमकी दी थी। अब अपडेट खबर आ रही है कि रानी चटर्जी ने हैरेसमेंट करने वाले उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस बात की जानकारी रानी ने अपने सोशल पोस्ट से दी है।
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में संजना सांघी लीड एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड के बाकी कलाकार भी फिल्म को प्रमोट करते हुए अपना रिएक्शन रहे हैं। साथ ही साथ फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल हो गया है। प्रियंका ने सुशांत की इस फिल्म का ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉ़कडाउन की वजह से इस फिल्म के फैंस को निराशा जरूर हुई थी क्योंकि लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग बंद हो गई थी और कोरोना संक्रमण के डर से सभी सिनेमा हॉल बंद कर दिये थे।सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स को लेकर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर चल रहे इन कमेंट्स पर रवीना टंडन ने अपना रिएक्शन दिया है। रवीना ने कहा, ‘मैं सुशांत की मौत के बाद वॉट्सऐप पर चल रहे मेसेज को लेकर हैरान हूं। मैंने एक मैसेज पढ़ा कि करण जौहर ने जान बूझकर सुशांत के लिए खराब फिल्म बनाई ताकि वह उनके करियर को बर्बाद कर सके। अब कोई प्रड्यूसर किसी एक्टर को करोड़ों रुपये एक खराब फिल्म बनाने के लिए क्यों देगा?
बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर में सुशांत को हंसता-बोलता देख, सभी की आंखे नम हो गईं। इसे एक घंटे में ही 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था। अभी-भी ट्रेंड में बना हुआ है। सेलेब्स सुशांत की इस आखिरी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फैन्स से गुजारिश कर रहे हैं कि वह इस फिल्म को हिट बनाएं। इसी बीच एक्ट्रेस कृति सैनन ने भी ट्वीट कर इसपर रिएक्शन दिया है।
बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान कुछ समय से फिल्‍मों से दूर हैं। 2018 में आई उनकी फिल्‍म ‘जीरो’ के बाद से उनकी ओर से अगली फिल्‍म के बारे में कोई ऐलान नहीं हुआ है। ऐसे में उनके फैंस उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!