बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):
1- 2020 में करेंगी काम्या पंजाबी दूसरी शादी, रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं एक्ट्रेस

टीवी की सबसे पॉपुलर बहू और विलेन जैसे किरदार निभाने वाली काम्या पंजाबी एक बार फिर प्यार में हैं। एक्टेस दूसरी बार शादी करने का प्लान कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काम्या पंजाबी दिल्ली बेस्ड प्रोफेशनल शलभ दांग से अगले साल शादी करेंगी। शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

2- अपनी प्रेग्नेंसी प्लानिंग को लेकर दिया कॉमेडियन भारती सिंह ने बयान, फैंस को दी खुशखबरी

टीवी की सबसे पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह हमेशा से अपने फैंस को गुदगुदाते आईं हैं। जब से उनकी शादी हुई है मीडिया में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कई अटकलें सामने आई हैं। लेकिन इस बार भारती सिंह ने अपने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। आपको बता दें कि भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ 2017 में लव मैरिज की थी। दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं। दोनों कलर्स के शो खतरा-खतरा-खतरा को होस्ट भी कर रहे हैं।

3- इस मशहूर निर्देशक के बेटे पर 6 साल के बच्चे को गलत तरीके से छूने का लगा आरोप, ‘पॉक्सो’ एक्ट के तहत केस दर्ज

नई दिल्ली स्थित लोधी गार्डन में सुबह की सैर पर घूमने पहुंचे छह वषीर्य बच्चे का गाल चूमना एक शख्स को मंहगा पड़ गया। बच्चे के वकील पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने ‘पॉक्सो’ एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी, एक जमाने में ‘चंद्रकांता’ जैसे चर्चित सीरियल की मशहूर महिला निर्देशिका का बेटा बताया जा रहा है।

4- Bigg Boss 13: सलमान खान पहले ही हफ्ते में करेंगे ये ‘बड़ा’ काम, दो ग्रुप्स में बांटे जाएंगे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये 29 सितंबर से शुरू होगा लेकिन मेकर्स ने अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। हर बार की तरह इस बार भी इस सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे।

5- इशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग हुई शुरू

इशान खट्टर व अनन्या पांडेय स्टारर और निर्देशक मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

6- अली फजल को मिली हॉलीवुड फिल्म, इस वंडर वुमन के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

अभिनेता अली फजल जल्द ही ‘वंडर वुमन’ स्टार गैल गडोट के साथ लेखिका अगाथा क्रिस्टी की किताब ‘डेथ ऑन द नाइल’ पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे।

7- इस हॉलीवुड एक्ट्रेस पर लगा कुर्टनी कर्डाशियन का स्टाइल कॉपी करने का आरोप

मॉडल सोफिया रिची पर न्यूयॉर्क फैशन वीक के ‘एलिस प्लस ओलिविया’ शो पर आने के दौरान टेलीविजन स्टार कुर्टनी कर्डाशियन का स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगा है।

8- 14 सितंबर को है आयुष्मान खुराना का बर्थडे, इसलिए पसंद नहीं करते इसे सेलिब्रेट करना बताई चौंकाने वाली वजह

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह बर्थडे सेलिब्रेट करना पसंद नहीं करते हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज के अगले दिन यानी 14 सितंबर को आयुष्मान का बर्थडे है। आयुष्मान के बर्थडे प्लान को लेकर भी बज बना हुआ है। आयुष्मान ने अपने बर्थडे प्लान को लेकर बातचीत की है।

9- दीपिका पादुकोण और प्रीति जिंटा, दोनों ने किया ‘सत्ते पे सत्ते’ में काम करने से मना, ये है इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड निर्देशक फराह खान जल्द ही वर्ष 1982 में प्रदर्शित फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक बनाने जा रही हैं।

10- काम के चलते बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते आयुष्मान खुराना, करते हैं उनके बचपन को बेहद मिस, किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अपने बच्चों का बचपन बेहद मिस करते हैं। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आयेंगी। आयुष्मान अधिकतर वक्त फिल्मों के शूट में बिजी रहते हैं लेकिन बावजूद इसके वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके अपने परिवार को वक्त दे पाएं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!