बी जे पी सूखे पीपल के पत्तो की तरह हो गई :नवजोत सिंह सिद्धू

- Advertisement -

कोरबा@M4S:कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पंजाब सरकार में मंत्री पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को कोरबा पहुंचे, यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी जय सिंह अग्रवाल के पक्ष में सभा ली, इस दौरान वे प्रधानमंत्री मोदी और सी एम रमन सिंह पर जमकर अपने चिरपरिचित शायराना अंदाज में सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि बी जे पी सूखे पीपल के पत्तो की तरह हो गई,पुराने पत्ते झाड़ गए सरे अब कांग्रेस की बारी आई है,चौकीदार का कुत्ता भी चोरों से मिला हुआ है, देश में जो बुरे दिन है वो जाने वाले है और राहुल गांधी आने वाले हैं। ये वहीं प्रधानमंत्री है जो कहते थे विदेशों से काला धन लाउंगा, लोगों के खातों में 15-15 लाख रुपए आएगा। खातों में रुपया आया क्या, आया तो बाबाजी का ठुल्लू, गंगा साफ कर दूंगा कहते थे क्या गंगा हो गई साफ। कांग्रेस के स्टार प्रचारक पंजाब सरकार के मंत्री व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनावी आमसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व सीएम डॉ. रमन सिंह पर जमकर जुबानी हमला बोला। सिद्धू ने अपने शेरो-शायरी के जरिए जमकर भाजपा पर तंज कंसा। उन्होंने कहा कि मोदी ने चुनाव के समय रोजगार का वादा किया था। लेकिन बेरोजगारी छा गई है। मोदी सरकार अमीरों की सरकार है।

जिसने किसानों का कर्ज तो माफ नहीं किया। अमीरों के लाखों करोड़ों रुपए माफ कर दिए। उन्होंने आरबीआई के पूर्व गवर्नर राजन की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि अपनी रिपोर्ट में 17 लोगों के नाम देकर कहा था कि इनसे सबसे ज्यादा एनपीए है। बावजूद आज तक इनके नाम सामने नहीं किए गए हैं। यहां से काला धन ले जाकर विदेशों में पाउंड को तगड़ा किया जा रहा था। डॉलर को मजबूत कर रहे हैं और रुपए को कमजोर कर रहे है। आज एक डॉलर की कीमत 78 रुपए है। इसका जिम्मेदार कौन है। केन्द्र सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि तुम अडानी का कर्जा माफ कर देते हो इसलिए कि तुम उसके प्लेन में घूमते हो। छत्तीसगढ़ में पीडीएस घोटाला होता है। यहां 75 हजार एकड़ जमीन गरीबों से छीनकर उद्योगपतियों को दे दी जाती है। यहां से बनी बिजली गुजरात भेजते हैं लेकिन यहां अंधेरा क्यों है।

हमारी सरकार ने पंजाब में किसानों का कर्ज माफ किया है। छत्तीसगढ़ में सरकार आएगी तो पहले दिन 3200 करोड़ किसानों का कर्ज माफ होगा। पेट्रोल के दाम पर भडक़ते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मनमोहन सिंह ने 158 रुपए बैरल क्रूड ऑयल खरीदकर 80 से अधिक पेट्रोल का रेट होने नहीं दिया। लेकिन आज क्रूड ऑयल का रेट 40 रुपए होने के बाद भी आज रेट चार गुना कम नहीं हुआ। पेट्रोल का रेट तीन गुना कम हो सकता था। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही 2500 रुपए क्विंटल में धान खरीदा जाएगा। उन्होंने नरेन्द्र मोदी व रमन सिंह को गुरुचेला कहते हुए कहा कि यहां अंधा गुरु, बहरा चेला दोनों नरक में ठेलमठेला हो रही है। उन्होंने मतदाताओं से छत्तीसगढ़ के हक में मतदान करने व कांग्रेस को जीत दिलाने आह्वान किया। पूर्व क्रिकेटर एवं कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू आज कोरबा के कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल के पक्ष में जनसमर्थन मांगने कोरबा घंटाघर आडिटोरियम पहुंचे। जहां उन्होंने चुनावी आमसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। कार्यक्रम में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी जय सिंह अग्रवाल के पक्ष में वोटों की अपील की।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!