प्रवासी मजदूरों से किया वादा पूरा करने जा रहे हैं सोनू सूद, एक लाख नौकरी के लिए इस कंपनी से मिलाया हाथ

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):बॉलीवुड एक्टर सोनू प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन चुके हैं। वह देश ही नहीं विदेशों में फंसे हुए लोगों को उनके घर सुरक्षित पहुंचा रहे हैं। देश के हर राज्यों में उन्होंने अलग-अलग तरह से लोगों की मदद की है। इसके अलावा हाल ही में सोनू ने प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी की व्यवस्था करने का ऐलान किया था। इसके लिए उन्होंने APEC नाम की कंपनी के साथ खास करार किया है।

सोनू ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने लिखा, ”जहां चाह, वहां राह। मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब की AEPC के साथ साझेदारी। http://Pravasirojgar.com के माध्यम से देशभर की ‘अपैरल मैन्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट कंपनियों’ में 1 लाख नौकरियां देने का बड़ा वादा। धन्यवाद #AEPC #अब इंडिया बनेगा कामयाब। यह हिंद।”


बताते चलें कि सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। रोजाना मदद के लिए उनके पास सैंकड़ों मैसेज आते हैं, जिनमें कोई गंभीर, कुछ हल्के और मजेदार बातें होती हैं। इसी बीच एक 10वीं क्लास के स्टूडेंट ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, “प्लीज सर, क्या आप मुझे पीएस 4 दिला सकते हैं। मेरे आसपास के लड़के लॉकडाउन को गेम खेलकर एन्जॉय कर रहे हैं। क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?

इस पर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ”अगर तुम्हारे पास पीएस4 नहीं तो तुम खुशकिस्मत हो। कुछ किताबें लो और पढ़ो। मैं तुम्हारे लिए यह कर सकता हूं।” सोनू के इस ट्वीट पर यूजर्स ने जमकर रिएक्शन्स दिए। उन्होंने कॉमेंट करेत हुए कहा कि आपने सही जवाब दिया।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!