पेट्रोल व डीजल के लगातार बढ़ते कीमत को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन 

- Advertisement -

कोरबा@M4S: केन्द्र सरकार द्वारा पिछले तीन माह के दौरान पेट्रोल व डीजल पर लगने वाले केन्द्रीय उत्पाद शुल्क और कीमतों में बार-बार की जा रही अनुचित बढ़ोतरी के विरोध में प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर कोरबा जिला कांग्रेस ने सुभाष चौक पर आज विरोध प्रदर्शन किया।  
जिला कांग्रेस अध्यक्ष सपना चौहान एवं मोहित केरकेट्टा ने बताया कहा कि जहां एक तरफ देश कोरोना महामारी और आर्थिक समस्या से लड़ रहा है वहीं दुसरी ओर मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतों और लगने वाले उत्पाद शुल्क को बार-बार बढ़ाकर इस मुश्किल वक्त में भी मुनाफाखोरी का काम रही है।
महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता की जेब खाली हो रही है और सरकार अपना खजान भरने में लगी है। केवल पेट्रोल व डीजल पर लगने वाले उत्पाद शुल्क में बार-बार वृद्धि करके मोदी सरकार ने पिछले छः सालों में 18,00,000 करोड़ रू. कमा लिए हैं।
प्रदेश सचिव सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने कहा कि कच्चे तेल का अंतर्राष्ट्रीय भाव कुछ महिनों में कम हुए हैं फिर भी मोदी सरकार देश के नागरिकों से छल करके उनकी गाढ़ी कमाई को जबरन वसूलने में लगा हैं।
प्रदर्शन उपरांत माननीय राष्ट्रपति के नाम ध्यानार्थ पत्र एसडीएम कोरबा को सौंपा गया। इस मौके पर उपस्थित सभापति श्याम सुंदर सोनी, जिला कांग्रेस महिला अध्यक्ष कुसुम द्विवेदी, राजीव कांग्रेस अध्यक्ष राहुल यादव, सेवादल अध्यक्ष प्रदीप पुरायणे, अल्पसंख्यक प्रकोष्ट जिला अध्यक्ष मो. शाहिद, कोरबा ब्लॉक अध्यक्ष संतोष राठौर, संगीता सक्सेना, अर्चना उपाध्याय, गीता गभेल, महेन्द्र प्रताप चौहान, राजेश यादव सहित अन्य उपस्थित थे।  

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!