पत्नी के साथ कई बार छोटे भाई को कई बार आपत्तिजनक अवस्था में देखा, जब समझाने पर भी नहीं माने तो…

- Advertisement -

जयपुर(एजेंसी):राजस्थान के बारां जिले के नारेड़ा गांव में 23 सितंबर को खेल में मिली दौलतराम की लाश के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर किया गया। मामले में मृतक का सगा बड़ा भाई प्रेमचंद ही आरोपी निकला है। प्रेमचंद ने अपनी पत्नी से दौलतराम के प्रेम संबंध होने का कारण धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। वहीं, मृतक की तीन माह पहली ही शादी हुई थी और उसकी पत्नी पीहर में ही रह रही थी।

पुलिस ने बताया कि मृतक दौलतराम के दो भाई हैं। बड़ा भाई प्रेमचंद और छोटा भाई रणजीत है। 24 सितंबर को छोटे भाई रणजीत ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 23 सितंबर को दौलतराम खाना खाकर खेत में सोने गया था, जिसकी अलगे दिन सुबह लाश मिली। उसकी गर्दन पर तीन से चार वार के निशान थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो मृतक के बड़े भाई प्रेमचंद की हरकतें संदिग्ध लगीं।

उससे पूछताछ की गई तो पहले तो वह मना करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने कुछ तथ्य सामने रखे तो वह टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बड़े भाई दौलतराम के अपनी पत्नी से अवैध संबंध होने की बात बताई। पूछताछ के दौरान आरोपी प्रेमचंद ने बताया कि मृतक दौलतराम गांजे के नशे का आदी था। उसके मेरी पत्नी से अवैध संबंध थे। उसने कई बार दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। उसने दोनों को समझाया भी, लेकिन दौलतराम नहीं माना, इसलिए उसने सोते हुए धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!