निगम क्षेत्र में खुले बोरवेल तत्काल बंद कराएं – आयुक्त

- Advertisement -
खुले बोरवेल की सूचना मोबाईल नम्बर 9826116791 पर दी जा सकती है, अधीक्षण अभियंता एम.के.वर्मा बनाए गए कार्य के नोडल अधिकारी 

कोरबा@M4S: आयुक्त प्रभाकर पाण्डेय ने निगम के सभी जोन कमिश्नरों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने जोन के समस्त वार्डो का भ्रमण कर खुले बोरवेल को चिन्हाकित करते हुए बोरवेल तत्काल बंद कराएं या उचित समाधान सुनिश्चित करें। आयुक्त श्री पाण्डेय ने इस कार्य हेतु अधीक्षण अभियंता एम.के.वर्मा को नोडल अधिकारी बनाया है, जिनके मोबा.नं. 98261-16791 पर आमनागरिक खुले बोरवेल की शिकायत कर सकते हैं।
आयुक्त  प्रभाकर पाण्डेय ने सभी जोन कमिश्नरों को निर्देशित करते हुए कहा है कि खुले बोरवेल पड़ रहने के कारण बोरवेल में छोटे बच्चों के गिरने जैसी गंभीर दुर्घटना की संभावना बनी रहती है, ऐसी दुर्घटनाएं न हों, इसके लिए तत्काल ठोस कदम उठाते हुए जोन कमिश्नर अपने जोन के   संबंधित वार्डो में भ्रमण कर यह देखें कि कहीं बोरवेल खुले तो नहीं है, यदि बोरवेल खुले हैं, तो उन्हें चिन्हांकित करते हुए तत्काल बंद कराने या उनका उचित समाधान करने की कार्यवाही सुनिश्चित करें। आयुक्त श्री पाण्डेय ने जोन कमिश्नरों को निर्देश दिए हैं कि वे वार्डो में इस संबंध में मुनादी भी कराएं तथा नागरिकों से आग्रह करें कि वे खुले बोरवेल की सूचना अवश्य दें ताकि भविष्य में किसी संभावित दुर्घटना से बचा जा सके।
अधीक्षण अभियंता होंगे नोडल अधिकारी – आयुक्त  प्रभाकर पाण्डेय ने इस कार्य हेतु निगम के अधीक्षण अभियंता एम.के.वर्मा को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है, जिनके मोबा.नं. 98261-16791 पर आमनागरिक बोरवेल खुले होने की सूचना दे सकते हैं। आयुक्त श्री पाण्डेय ने श्री वर्मा को निर्देशित करते हुए कहा है कि वे बोरवेल खुले होने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल इसका निराकरण सुनिश्चित कराएं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!