धौनी की जीवा का CUTE VIDEO हुआ वायरल, पपी संग खेलती आईं नजर

- Advertisement -

नई दिल्ली@एजेंसी:टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और उनकी बेटी जीवा अपने क्यूट वीडियोज और तस्वीरों से इंटरनेट पर लगातार फैन्स का दिल जीत रहे हैं। यूं तो धौनी और जीवा के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इस बार जीवा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह काफी क्यूट है। महेंद्र सिंह धौनी का डॉग्स के प्रति प्रेम तो जगजाहिर है। उनकी बेटी जीवा को भी डॉग्स से खासा लगाव है।
हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें जीवा की गोद में एक पपी बैठा हुआ है। जीवा ने इस वीडियो में पिंक टॉप और ब्लू जींस पहनी है और क्यूट-सी पोनीटेल बना रखी है। पपी के साथ खेलते हुए जीवा के चेहरे खूबसूरत स्माइल है। इससे पता चलता है कि उनके परिवार में जानवरों के प्रति कितना प्रेम है। पिछले साल भी महेंद्र सिंह धौनी ने इसी तरह का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। वीडियो को कैप्शन दिया था- थोड़ी सी हगिंग, ट्रेनिंग और कैचिंग प्रैक्टिस और बदले में निस्वार्थ प्रेम। धौनी बहुत से डॉग्स के साथ खेल रहे हैं और उन्हें हग कर रहे हैं।
इससे पहले साक्षी सिंह धौनी का भी डॉग्स के साथ खेलते हुए एक वीडियो वायरल हो चुका है। महेंद्र सिंह धौनी, जीवा और साक्षी के ये वीडियोड ये बताते हैं कि इन तीनों का जानवरों को लेकर खासा प्रेम है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज से पहले आराम कर रहे महेंद्र सिंह धौनी और जीवा के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इनमें से बहुत से वीडियोज तो खुद धौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। एक वीडियो में जीवा धौनी को डांस स्टैप सिखा रही थीं। धौनी जीवा को कॉपी कर रहे थे। धौनी ने एक अन्य वीडियो शेयर किया था, जिसमें जीवा अपनी धौनी के साथ मिट्टी में खेल रही है। धौनी एक छोटा सा गड्ढा बनाते हैं, जीवा उसमें कूदती है और फिर खुद ही बाहर आ जाती है। पिछले साल खराब फॉर्म में जूझ रहे महेंद्र सिंह धौनी नए साल में वापस अपने रंग में लौट आए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 293 रन बनाकर ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का अवॉर्ड जीता था।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!