दरोगा साहब ,खोज निकालो एक बकरे दो मुर्गे मेरे घर से चोरी हुई है

- Advertisement -

अंबिकापुर@m4s:दरोगा साहब, मेरा बकरा व मुर्गा चोरी हो गया है। बकरे-मुर्गे को मैंने बेटे की छठी कार्यक्रम के लिए रखा था, नहीं मिल रहे हैं। इसे सुन पुलिस बकरा-मुर्गा खोजने शहर के घुटरापारा के लिए निकल गई। पुलिस ने घर से कुछ दूरी पर झाड़ी में बंधे बकरे को बरामद कर मोहल्ले के ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बकरा तो सुरक्षित मिल गया लेकिन मुर्गे को आरोपियों ने मारकर खा लिया था। दोनों बकरे को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई की है।

अंबिकापुर के घुटरापारा निवासी प्रेमसागर ने बेटे की छठी कार्यक्रम के लिए एक बकरे व 2 मुर्गों को पाल रखा था। वह बकरे व मुर्गे को अपने घर के बगल वाले कमरे में बांध कर रखता था।

सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने कमरे का ताला तोडक़र बकरा व दो मुर्गे की चोरी कर ली। पे्रमसागर इसकी शिकायत दर्ज कराने कोतवाली पहुंचा और बोला- दरोगा साहब, मेरे एक बकरे व दो मुर्गों को किसी ने चोरी कर लिया है।

इसकी शिकायत पर पुलिस बकरा-मुर्गा खोजने घुटरापारा पहुंची। पुलिस ने घर से कुछ ही दूरी पर झाड़ी में बंधे बकरे को बरामद कर लिया।
मुर्गों को मारकर खा गए थे दोनों
बकरे की चोरी के आरोप में पुलिस ने मोहल्ले के ही 27 वर्षीय अलफाज उर्फ मोनू व मो. हमीज को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि मुर्गे को वे रात में ही मारकर खा गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!