टीमवर्क के साथ ‘पाॅवर फार आॅल‘ को साकार करना प्राथमिकता: मो.कैसर अब्दुल हक़

- Advertisement -

मो.कैसर अब्दुल हक़ ने पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के एम.डी. का किया पदभार ग्रहण

रायपुर@M4S:छत्तीसगढ़ शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेशानुसार श्री मोहम्मद कैसर अब्दुल हक (आई.ए.एस.) को विशेष सचिव (ऊर्जा) के पद पर पदस्थापना के साथ ही छत्तीसगढ़ स्टेट डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया, तदानुसार उन्होंने आज अपना पदभार ग्रहण किया। अब तक इस पद पर अंकित आनंद सेवारत थे। जिनका स्थानांतरण दुर्ग कलेक्टर के पद पर हुआ।
कंपनी मुख्यालय विद्युत सेवाभवन में प्रबंध निदेशक का पदभार ग्रहण करने के उपरांत मो कैसर अब्दुल हक़ ने शासन द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में विद्युत से हो रहे विकास की गति को आगे बढ़ाने वे टीमवर्क के साथ सतत् प्रयासरत रहेंगे। राज्य शासन की नीति ‘‘पाॅवर फाॅर आल’’ को साकार करना, सभी श्रेणी के उपभोक्ता संतोष सहित गुणवत्तापूर्ण बिजली की आपूर्ति प्राथमिकता होगी।

????????????????????????????????????

भारतीय प्रशासनिक सेवा वर्ष 2007 बैच के मो.कैसर अब्दुल हक़ अपनी नई पदस्थापना के पूर्व कोरबा कलेक्टर के पद पर पदस्थ थे। मूलतः महाराष्ट्र के मालेगांव (नासिक) निवासी श्री हक ने विज्ञान में स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अपने पिता श्री अब्दुल हक एवं माता शकिरा हक़ से मिली प्रेरणा से आप वर्ष 2007 में भारतीय प्रशासनिक सेवा के लिए चयनित हुये। आपकी पहली पदस्थापना वर्ष 2008 में हुई। आप सर्व शिक्षा अभियान में महाप्रबंधक रायपुर, कलेक्टर बीजापुर,रायगढ़ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी,कलेक्टर कोरबा के पद पर पूर्व में सफलतापूर्वक सेवायें दे चुके हैं। किसी भी कार्य में संपूर्ण सफलता के लिये ‘‘कमिटमेंट और पैशन‘‘ को आप अपना मूलमंत्र मानते हैं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!